बॉयफ्रेंड से कराया पति का मर्डर

38
SHARE
जींद।
जींद में एक महिला द्वारा अपने प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले यह मामला नेचुरल डेथ का बताया जा रहा था।
लेकिन, वारदात से पहले का CCTV सामने आने के बाद मृतक के भतीजे ने अपनी चाची, चचेरे भाई और मोहल्ले के रहने वाले के व्यक्ति पर मर्डर का आरोप लगाया है। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी पहले पैदल फिर बाइक पर व्यक्ति को बैठाकर कहीं ले जा रहे हैं। मामला जुलाना क्षेत्र के रामकली गांव का है। स्थानीय निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके चाचा अशोक कुमार (52) का शव 11 जुलाई को गांव में ही तालाब के पास पड़ा मिला था। तब लोगों ने देखा था तो लाश पर कोई चोट के निशान नहीं थे, इसलिए चाचा के शव का बिना पोस्टमॉर्टम कराए अंतिम संस्कार करवा दिया गया।
शिकायतकर्ता ने बताया कि बाद में शव मिलने से एक दिन पहले रात का CCTV फुटेज परिजनों के हाथ लगा। पड़ोसी के यहां लगे कैमरे में दिख रहा है कि चाचा अशोक को उनकी पत्नी कृष्णा देवी, बेटा अर्जुन कुमार और मोहल्ले का रहने वाला बिजेंद्र सिंह घर से कहीं ले जा रहे हैं। ये लोग अशोक को बाइक पर बैठाकर ले गए। वहीं, जुलाना थाने के प्रभारी विनोद कुमार ने कहा है कि पुलिस को ​शिकायत मिली है कि रामकली गांव में व्यक्ति की हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक के भतीजे की ​शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी कृष्णा देवी, उसके बेटे अर्जुन और गांव के ही व्यक्ति बिजेंद्र के ​खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal