कृषि मंत्री दलाल का कांग्रेस पर वार

55
SHARE

भिवानी।

भिवानी पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने शनिवार को दावा किया कि बीजेपी सरकार ने सबसे ज़्यादा किसान हितैषी काम किए हैं। विपक्ष तो केवल खबरों में बने रहने की कोशिश करता है। साथ ही जेपी दलाल ने कहा कि लोग विपक्ष की बजाय केवल मोदी की गारंटी पर भरोसा करते हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गारंटी के देश में कोई मायने नहीं हैं। भिवानी में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। साथ ही मीडिया से बातचीत करते हुए राजनीतिक हालातों व मुद्दों पर राय रखी। जेपी दलाल ने बेमौसमी बारिश व ओला वृष्टि से बर्बाद फसलों को लेकर कहा कि जब से बीजेपी सरकार आई है, तब से सबसे ज़्यादा किसान हितैषी फैसले लिए हैं।

उन्होंने बताया कि बीते चार सालों में किसानों को 9000 करोड़ रुपए मुआवज़ा बीमा कंपनियों से दिलवाया है और 4000 करोड़ रुपए सरकारी ख़ज़ाने से दिए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां सिर्फ़ प्रचार के लिए बयानबाजी करती हैं। वहीं कांग्रेस एमपी दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा किसानों के लिए अधिकारियों को धमकाने पर कहा कि विपक्ष के नेताओं को कोई काम नहीं। वो खबरों में बने रहने के लिए कोशिश करते हैं।

जेपी दलाल ने राहुल गांधी की रोज़गार गारंटी को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेता हैं। विपक्ष को भी पता है कि मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे। इसलिए विपक्ष हताशा में कभी गठबंधन करता है तो कभी कोई गारंटी देता है। पर लोग विपक्ष की बजाय मोदी की गारंटी पर ही भरोसा करते हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal