हरियाणा गृहमंत्री के दरबार पहुंचा भिवानी का फौजी

746
SHARE

अंबाला।

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर प्रदेशभर से पहुंचे लोगों की फरियादें सुनी। साथ ही शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए संबंधित जिले के अधिकारी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बुधवार को गृहमंत्री के दरबार में भिवानी से जवान भी पहुंचा। जवान ने गृह मंत्री को शिकायत सौंपते हुए बताया कि झगड़ा प्लाट को लेकर हुए था, जिसमें उसके पिता की अंगुली तक कट दी गई।

जवान ने कहा कि उन्हें अभी भी जान को खतरा है। उसके घर के चारों तरफ आरोपी गाड़ियां लेकर घूम रहे हैं। तोशाम थाने में मामला दर्ज है, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। गृहमंत्री अनिल विज ने एसपी भिवानी को कॉल कर तुरंत दूसरे पुलिस थाने से जांच कराने के निर्देश दिए।

इसी प्रकार, यमुनानगर से आई महिला ने उसके पति से जबरन साइन कराकर प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप लगाए, नूंह निवासी फरियादी ने मारपीट मामले में कार्रवाई नहीं होने, अंबाला सिटी निवासी महिला ने उनकी प्रॉपर्टी पर कुछ अन्य लोगों द्वारा जबरन कब्जे का प्रयास करने, झज्जर निवासी बुजुर्ग दम्पति ने बेटे द्वारा मारपीट करने और धमकी देने, जींद निवासी परिवार ने घर में जबरन घुसकर तोड़फोड़ व चोरी करने, कुरुक्षेत्र निवासी महिला ने बिल्डिंग के कार्य में पैसे नहीं देने के आरोप लगाए। जिस पर मंत्री विज ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी तरह, जनसुनवाई के दौरान अन्य मामले भी आए। जिन पर गृह मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal