भिवानी : पुलिस और सरपंचों में टकराव

176
SHARE
भिवानी।
हरियाणा में ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल को लेकर आंदोलनरत सरपंचों का विरोध अब तेज हो गया है। मंगलवार को भिवानी में सरपंच पंचायतमंत्री देवेंद्र बबली के विरोध में उतर आए। मंत्री बबली कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे थे। इस बीच सरपंच उनके विरोध के लिए पहुंचे तो पुलिस ने उनको रास्ते में ही रोक लिया। पुलिस और सरंपचों में जमकर तनातनी रही।
काफी समय तक पुलिस और सरपंच आमने सामने जमे रहे। बाद में सरपंचों को पुलिस ने हिरासत में लेकर गाड़ियों में भरकर वहां से रवाना किया। सरपंचों ने इस दौरान मुख्यमंत्री और पंचायत मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली मंगलवार को भिवानी के पंचायत भवन में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में लोगों की शिकायतें सुनने पहुंचे थे। सरपंचों को इसका पता चला तो वे मंत्री के विरोध में उतर आए। सरपंच नारेबाजी करते हुए पंचायत भवन की तरफ बढ़े तो रास्ते में ही पुलिस ने उनको रोक लिया। तनातनी के बाद सरपंचों को हिरासत में ले लिया गया।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal