ट्रेन के आगे कूदकर युवक-युवती ने दी जान:पानीपत में की खुदकुशी

49
SHARE

पानीपत।

हरियाणा के पानीपत जिले में गांव दिवाना के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। शवों के रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना मिलने पर जीआरपी मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। दोनों शवों के पास से मिले मोबाइल फोन, कागजात आदि से उनकी पहचान हुई। दोनों की पहचान पंजाब के संगरूर जिला निवासियों के रूप में हुई।

मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही दोनों के परिजन अलसुबह पानीपत पहुंचे। परिजनों ने जीआरपी के साथ घटनास्थल देखा। परिजनों के आने पर दोनों शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका पंचनामा भरवाकर शवगृह में रखवा दिया गया। परिजनों के बयानों के आधार पर मामले में इतेफाकिया कार्रवाई करते हुए जीआरपी ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

26 मार्च दोपहर बाद लापता हो गए थे दोनों पड़ोसी
पुलिस के मुताबिक, पंजाब के संगरूर जिले के गांव गुजराना का रहने वाले कुलदीप सिंह (21) व नवदीप कौर (18) दोनों पड़ोसी थे। दोनों ही स्कूल विद्यार्थी थे। 26 मार्च की दोपहर बाद दोनों एक साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों की अनेक जगहों तलाश की, जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी का पर्चा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी थी। इसी बीच देर रात परिजनों के पास पानीपत जीआरपी की कॉल गई। जिस कॉल के बाद दोनों परिवारों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। दोनों परिवार पानीपत पहुंचे, जहां पहुंचने के बाद पता लगा कि युवक-युवती ने विकास नगर फाटक के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।

6 दिन बाद युवक को विदेश जाना था पढ़ाई के लिए
युवक को विदेश में पढ़ाई करने के लिए जाना था, जिसके लिए उसके परिजनों ने फीस भी भर दी थी। परिजनों के मुताबिक, आगामी 6 दिनों के भीतर उसने पढ़ाई के लिए रूस जाना था। वहीं युवती भी 12वीं की छात्रा थी। वह भी विदेश में पढ़ने के ख्वाब देखती थी। दोनों 26 को स्कूल टाइम में लापता हो गए थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal