चरखी दादरी में बैड में छिपाकर रखी हेरोइन, युवक गिरफ्तार

110
SHARE

चरखी दादरी।

पुलिस ने एक मकान पर छापेमारी कर बैड में छिपाकर रखी गई 17.4 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को मादक पदार्थ सहित काबू कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम ने व्यक्ति द्वारा बेचे गए मादक पदार्थ के 98760 रुपए भी बरामद किए हैं।

बता दें कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि चरखी दादरी शहर के जांगड़ा मार्केट में एक युवक नशीला पदार्थ बेचने का धंधा करता है। वह काफी मात्रा में हेरोइन लेकर आया हुआ है और अपने मकान के अंदर हेरोइन की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेच रहा है। इस सूचना के आधार पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार अभिमन्यु के साथ टीम द्वारा उक्त मकान पर छापा मारा।

इस दौरान वहा एक युवक मिला, जो पुलिस से बिना अनुमति के अंदर जाने पर बहस करने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने उसे काबू कर लिया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर पुलिस ने उक्त युवक की तलाशी ली लेकिन उससे कुछ नहीं मिला। इस दौरान उक्त युवक की मां भी वहां मौजूद थी जो पुलिस टीम के साथ बहस करने लगी। लेकिन ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समझाने व वह साइड में खड़ी हो गई।

बाद में पुलिस टीम ने मकान की गहनता से तलाशी ली तो छत पर बने कमरे के अंदर पडे़ बैड पर लकड़ी के बॉक्स से हेराेइन चिट्‌टा 5.4 ग्राम व हेरोइन लाल परी 12 ग्राम बरामद हुई। वहीं, एक छोटा इलेक्ट्रिक कांटा व दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए। इसके अलावा पुलिस टीम ने बेचे गए नशीले पदार्थ के 98 हजार 760 रुपए भी बरामद किए है। पुलिस टीम ने उक्त युवक के खिलाफ सिटी पुलिस थाना में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal