डंपर के नीचे आई माेटरसाइकिल, हेलमेट ने बचा ली राजस्थान के पटवारी की जान

93
SHARE

मंडी अटेली।

महेंद्रगढ  दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना बहुत जरूरी है। चालान से बचने के लिए नहीं, बल्कि अपनी जान बचाने के लिए। इसका प्रमाण रविवार सांय को अटेली-कनीना रोड पर देखने काे मिला। मामले के अनुसार शक्ति नगर के समीप पेट्रोल पम्प पर ट्रक व बाइक की भिडंत हो गई। इसमें बाइक चालक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने हेलमेट पहना हुआ था जिसने उसकी जान बचा ली। करीब 35 वर्षीय खारीवाड़ा निवासी बंजरग लाल की बाइक को ट्रक चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। बाइक चालक ट्रक की नीचे घुसने के कारण वह घायल हो गया। दुर्घटना वाले स्थान पर रोड के ऊपर से नेशनल हाईवे नंबर-11 गुजर रहा है। मार्ग पर चलने वाले लोगों ने बाइक चालक को ट्रक से निकाला तथा एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर घायल को अटेली अस्पताल में पहुंचाया। हेलमेट होने के कारण सिर पर ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। अगर हेलमेट नहीं होता तो मौके पर दु:खद दुर्घटना हो सकती थी।

घायल राजस्थान के अलवर जिले के जखराणा पटवार सर्कल में पटवारी के पद कार्यरत बताया जाता है। अटेली क्षेत्र में नेशनल हाईवे गुजरने के कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस कारण अटेली क्षेत्र की सड़कों पर चलना दुर्घटना को आमंत्रण देने के समान बना हुआ है। वहीं पुलिस यातायात सुरक्षा सप्ताह व दूसरे कार्यक्रम कर लोगों को जागरूक करती है, लेकिन बढ़ती सड़क दुर्घटनाएं गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal