भिवानी :JBT टीचर के जिंदा जलने का मामला,विज के दरबार पहुंचा

804
SHARE

अंबाला।

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भिवानी के गांव दुर्जनपुर में प्राथमिक शिक्षक की क्रेटा गाड़ी में मौत के मामले की जांच स्टेट क्राइम ब्यूरो से कराने के निर्देश हरियाणा के DGP को दिए हैं। उधर, कैथल सिविल लाइन थाने के प्रभारी पर गाज गिर गई है।

एसपी उपसना ने इंस्पेक्टर नरेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। उनकी जगह अंबाला से आई इंस्पेक्टर सुनीता ढाका को SHO सिविल लाइन लगाया है। विदित हो कि धोखाधड़ी के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने SHO सिविल लाइन को लाइन हाजिर करने के निर्देश कैथल SP को दिए थे।

5 माह पहले भिवानी में क्रेटा गाड़ी में आग लगने और JBT टीचर की जिंदा जलने से मौत मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर शिक्षक की पत्नी ने गृह मंत्री अनिल विज से न्याय की गुहार लगाई। परिवार सदस्यों ने कहा कि इस घटना में उन्हें साजिश लग रही है और पुलिस ने अब तक मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की है।

उनका आरोप था कि उनके पति को कार में बंद कर आग के हवाले भी किया जा सकता है। इस घटना में कोई गहरी साजिश हो सकती है। परिवार ने पूर्व में की गई पुलिस जांच पर भरोसा नहीं जताया, जिस पर मंत्री अनिल विज ने स्टेट क्राइम ब्यूरो को मामले की जांच के निर्देश दिए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal