भिवानी: शादी से लौटते वक्त ट्रक-कार की टक्कर, दो लोगों की मौत

565
SHARE

भिवानी।

बवानीखेड़ा-हांसी रोड स्थित सुंदर नहर के नजदीक ट्रक व हुंडई कार के बीच सीधी टक्कर में कार में सवार दाे व्यक्तियाें की माैत हाे गई। कार में सवार दाेनाें दाेस्त गांव पपाेसा में एक शादी समारोह में शामिल हाेने के बाद देर रात अपने गांव समैण आ रहे थे। गांव समैण जिला राेहतक निवासी संजय ने बताया कि उसका भाई 39 वर्षीय राजू व उसका दोस्त साेरखी जिला हांसी निवासी 40 वर्षीय सुनील हुंडई वरना गाड़ी में सवार हाेकर मंगलवार काे गांव समैण से पपोसा एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। जब वे शादी से वापस आ रहे थे ताे रात लगभग दाे बजे जब वे बवानीखेड़ा- हांसी रोड पर सुंदर नहर के नजदीक पहुंचे ताे सामने से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी। गाड़ी राजू चला रहा था। दाेनाें वाहनाें में टक्कर इतनी तेजी से हुई कि दुर्घटना में लगी चाेट के कारण राजू व उसके दाेस्त सुनील की माैके पर ही माैत हाे गई। राहगीराें ने मामले की सूचना पुलिस काे दी।

पुलिस दाेनाें शवाें काे लेकर भिवानी सिविल अस्पताल में पहुंची तथा मृतकाें के पास मिले कागजाें से उनकी पहचान हुई। पुलिस ने मामले की सूचना परिजनाें काे दी। बुधवार शाम काे भिवानी सिविल अस्पताल में पाेस्टमार्टम के बाद शव परिजनाें काे साैंप दिए हैं। पुलिस ने संजय के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया है।

जिस स्थान पर दुर्घटना हुई वहां आसपास सड़क क्षतिग्रस्त हैं और सड़क के दाेनाें तरफ झाड़ियां हैं। संभव है कि गड्ढाें से गाड़ी काे बचाने के प्रयास में कार की सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक के साथ टक्कर हाे गई। दाेनाें वाहनाें के बीच इतनी जाेर से टक्कर हुई कि कार के एयर बैग ताे खुल गए, लेकिन इसके बाद भी कार सवाराें की जान नहीं बच पाई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal