बाइक सवार की बर्थडे के दिन मौत

470
SHARE

रोहतक।

गांव बलंभा में हुए सोमवार रात हुए सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि सोमवार को ही मृतका का जन्मदिन था। घर में पार्टी की तैयारी थी और परिवार वाले इंतजार कर रहे हैं। मृतक भी ड्यूटी खत्म करके घर ही आ रहा था कि उसकी बाइक को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान गांव बलंभा निवासी प्रवीण के रूप में हुई है, जो कैंटर चालक था। प्रवीन का जन्म 46 वर्ष पूर्व 10 अक्टूबर 1976 को हुआ था। इत्तेफाकन जिस दिन प्रवीण ने जन्म लिया, उसी दिन मौत भी हो गई। परिवार वाले प्रवीण के जन्मदिन पर खुशियां मनाने की तैयारी में थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि अब प्रवीण लौटकर ही नहीं आएगा। खुशियां मातम में बदल गईं।

हादसे की सूचना राहगीरों ने प्रवीण के मोबाइल से परिजनों को दी। वे मौके पर पहुंचे और प्रवीन को उपचार के लिए महम अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व सुनील के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal