प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाएगी भाजपा : शंकर धूपड़

160
SHARE

भिवानी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी की ओर से 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जाएगा। भाजपा जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लगभग 8 साल के प्रधानमंत्रीत्व काल में अनेक जनहितैषी निर्णय लिया है, वही देश की सीमाओं को भी सुरक्षित किया है। उनके अब तक के कार्यकाल की अनेक ऐसी उपलब्धियां है, जिनकी विदेशों में भी तारीफ हो रही है। ऐसे में पार्टी ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को यादगार दिवस के रूप में मनाने के लिए सेवा पखवाड़ा मनाने का निर्णय लिया है। सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ एवं जिला मीडिया प्रभारी रोहताश चौहान ने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व पर मोदी एटदिरेट 20 ड्रीम मीट डिलीवरी पुस्तक का स्टॉल लगाई जाएगी, जिसका दायित्व लिजा उपाध्यक्ष नरेश कुडल को सौंपा गया है।

इसी दिन रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा, जिसका दायित्व जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा राहुल मुंढ़ाल को सौंपा गया है। 18 सितंबर को प्रधानमंत्री को शुभकामना एवं अभिनंदन पत्र भेजे जाएंगे, जिसका दायित्व महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजबाला श्योराण को सौंपा गया है। 19 व 20 सितंबर को जिला उपाध्यक्ष विशंबर अरोड़ा के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान, 21 व 22 सितंबर को कार्यालय सचिव अमित कौशिक के नेतृत्व में पौधारोपण अभियान, 23 सितंबर को जल संरक्षण विभाग के जिला संयोजक विजय शर्मा कुंगड़ के नेतृत्व में कैच द रैन अभियान, 24 सितंबर को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुनील वर्मा नंबरदार के नेतृत्व में प्रब़ुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन, 25 सितंबर को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शीशी परमार के नेतृत्व में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती कार्यक्रम, 26 सितंबर को जिला सचिव अमित वाल्मिकी के नेतृत्व में नि:क्षय मित्र कार्यक्रम, 27 सितंबर को अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनमोहन भुरटाना के नेतृत्व में दिव्यांगों को कृत्रिम अंग एवं उपकरण वितरण कार्यक्रम, 28 सितंबर को चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला संयोजक डॉ. राजेश गौरा के नेतृत्व में नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, 29 सितंबर को जिला कार्यकारिणी सदस्य सज्जन खनगवाल के नेतृत्व में कोविड-19 टीकाकरण केंद्रों पर स्टॉल, 30 सितंबर को किसान मोर्चा जिला महामंत्री सुंदरपाल तंवर के नेतृत्व में विविधता में एकता उत्सव कार्यक्रम, एक अक्तूबर को महिला मोर्चा जिला महामंत्री चंदा गुप्ता के नेतृत्व में वोकल फॉर लोकल अभियान एवं 2 अक्तूबर को जिला उपाध्यक्ष रमेश लालावास के नेतृत्व में गांधी जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। धूपड़ ने बताया कि इन कार्यक्रमों के संयोजक जिला महामंत्री हर्षवर्धन मान एवं सहसंयोजक धर्मेंद्र जिंदल रहेंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal