रोहतक में सीएम ने ग्राम सचिव को किया सस्पेंड

256
SHARE

पंचों के मानदेय में गड़बड़ी करने वाले ग्राम सचिव को हरियाणा सरकार ने निलंबित कर दिया है। सीएम मनोहर लाल ने रोहतक में जनसुनवाई के दौरान गुरुवार को निलंबन के आदेश जारी किए। इस बीच सीएम के सामने एक बुजुर्ग महिला वृद्धावस्था पेंशन की शिकायत लेकर पहुंची।

लाखनमाजरा खंड का मामला

मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुवार को रोहतक पहुंचे। खरक जाटान गांव के ग्रामीण ने मुख्यमंत्री के सामने शिकायत लेकर पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा कि पंचों को मिलने वाले मानदेय में ग्राम सचिव ने गड़बड़ी की है। इस मामले की प्राथमिक जांच में ग्राम सचिव की मानदेय में गड़बड़ी की पुष्टि हुई है।

जेब से दी बुजुर्ग को पेंशन

जनसुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री ने एक महिला बुजुर्ग को अपनी जेब से दिए 2500 रुपये दिए। CM ने वृद्धा को कहा ‘लो इस महीने की पेंशन” और अगले महीने से घर आएगी। अधिकारियों को सीएम ने कहा अब देर नहीं होनी चाहिए। सीएम ने इस दौरान माना कि रोहतक में कुछ बुजुर्ग लोगों की पेंशन कटने का मामला संज्ञान में आया है। 70 लोगों की पेंशन बहाल हो चुकी है,बाकी लोगों की पेंशन आज शाम तक बहाल हो जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal