प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर हरियाणा में आज से भाजपा का सेवा पखवाड़ा

25
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस आज है। हरियाणा में इस दिन को यादगार बनाने के लिए भाजपा राज्य में 15 दिन 15 सेवा कार्य करेगी। इसके साथ ही 1 लाख नलों में टूटिया लगाएगी। एक लाख पौधे रोपित करने के साथ ही 307 तालाबों की सफाई करवाएगी।

शनिवार को मोदी@20 पुस्तक के विमोचन तथा 90 विधानसभाओं में रक्तदान शिविर के साथ शुरू होगा। भाजपा ने रक्तदान शिविरों के जरिए 10 हजार युनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा है। प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने पूरे कार्यक्रम का खाका खुद खींचा है और धनखड़ ने सभी कार्यों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति की है। हर काम के लिए अलग प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

72वां होगा जन्मदिन

मोदी के 72वें जन्म दिवस के अवसर पर 24 सितंबर को प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन जिला स्तर पर होगा। इन आयोजनों में प्रदेश स्तरीय नेता तथा एक जिला स्तरीय प्रबुद्ध व्यक्ति द्वारा पीएम मोदी के जीवनकाल तथा उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला जाएगा।

25 सितंबर होगा मन की बात

पंडित दीनदयाल जयंती के अवसर पर 25 सितंबर को ही मन की बात कार्यक्रम बूथ स्तर पर होगा। इसी दिन पीएम मोदी को अभिनंदन एवं शुभकामना पत्र लिखे जाएंगे, यह काम प्रदेश मंत्री सरोज सिहाग सौपा गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal