BJP प्रत्याशी धर्मबीर सिंह को दिखाए काले झंडे

774
SHARE

 नारनौल।

गांव सीहमा में वोट मांगने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी चौ. धर्मबीर सिंह का ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। सांसद के अलावा पूर्व मंत्री ओम प्रकाश यादव भी सभा में मौजूद थे। ग्रामीणों का विरोध देखकर वे थोड़ी देर में ही कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद व भाजपा की टिकट से महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा के प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह आज वोट मांगने के लिए नारनौल विधानसभा के गांव सीहमा में आए थे। सुबह करीब 8 बजे गांव में एक सभा आयोजित की गई थी। इस सभा के दौरान ग्रामीण पहले से ही काले झंडे लिए हुए बैठे थे।

बताया जा रहा है कि सांसद धर्मबीर सिंह और मंत्री ओम प्रकाश यादव जब ग्रामीणों को संबोधित करने लगे तो ग्रामीणों ने दोनों को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया। ग्रामीणों का कहना था कि मौजूदा भाजपा सरकार ने भाईचारा बिगाड़ दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सिहमा गांव में आयोजित एक सभा में गांव को सब तहसील बनाने का ऐलान किया था। जिसके बाद इसका पड़ोस के गांव दोगड़ा अहिर के लोगों ने विरोध किया था।

वहां के लोगों ने मुख्यमंत्री का घेराव भी कर लिया था। क्योंकि यह उसे गांव की पुरानी मांग रही थी। इस प्रकार भाजपा सरकार दो पड़ोसी गांव के लोगों का भाईचारा समाप्त करना चाह रही है। जिसका दोनों गांव के ग्रामीण विरोध कर रहे हैं। वहीं गांव वालों का विरोध होता देख सांसद धर्मबीर सिंह व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव ने लोगों को काफी समझाया, लेकिन लोगों ने उनकी नहीं सुनी तथा अपना विरोध जताते रहे। इसके बाद सांसद व पूर्व मंत्री वहां से चले गए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal