हरियाणा में 2 ट्रेनों में बम की सूचना से हड़कंप

903
SHARE

सोनीपत।

सोनीपत में पैसेंजर ट्रेन में बम की अफवाह के बाद हड़कंप मच गया है। इस बीच पानीपत से जींद जाने वाली एक और पैसेंजर ट्रेन में बम की सूचना दी गई। पानीपत से रोहतक जा रही पैसेंजर ट्रेन को गोहाना रेलवे स्टेशन और पानीपत से जींद जा रही दूसरी पैसेंजर गाड़ी काे पिल्लूखेड़ा रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया है। गोहाना में रोहतक से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है।

पुलिस और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचे हैं। रेलवे स्टेशन के साथ ट्रेनों को भी पूरी तरह से खाली करा दिया गया है। पुलिस इन दोनों ट्रेनों का कोना कोना छानने में लगी है। सर्च अभियान की वीडियो ग्राफी भी की जा रही है। साथ ही जीआरपी हैड क्वार्टर में बम की सूचना देने वाले की भी तलाश शुरू कर दी गई है।

बताया गया है कि जींद से पानीपत के रास्ते रोहतक तक चलने वाली पैसेंजर ट्रेन 04008 में जीआरपी को बम की सूचना मिली। इसको लेकर शुक्रवार दोपहर किसी व्यक्ति ने जीआरपी हैडक्वार्टर के कंट्रोल रूम में फोन कर गाड़ी में बम होने की जानकारी दी। इसके बाद रेलवे और जीआरपी में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने ट्रेन की लोकेशन देखी और फिर इसे गोहाना रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया है।

पुलिस के कई अफसर भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान यात्री पूरी तरह से दहशत में हैं। ट्रेन के हर डिब्बे की बड़ी बारीकी से जांच की जा रहा है। बम को लेकर फोन करने वाले की भी तलाश हो रही है। रेलवे अधिकारियों का कहना हे कि अच्छी प्रकार से जांच पड़ताल के बाद ही ट्रेन को आगे रवाना किया जाएगा। पहले पूरी तरह से तसल्ली की जाएगी कि इसमें कोई बम है या फिर कोरी अफवाह फैलाई गई है।

दूसरी तरफ पानीपत से जींद आ रही पैसेंजर ट्रेन में भी बम रखे होने की सूचना मिली। ट्रेन को पिल्लूखेड़ा में रोकर डॉग स्कवायड से चेकिंग अभियान चलाया गया। रेलवे के मुख्यालय से दोपहर को पानीपत से जींद की तरफ आ रही पैसेंजर ट्रेन नंबर 04971 में बम की सूचना मिली। इस पर रेलवे में हडकंप मच गया और टीमें पिल्लूखेड़ा रेलवे स्टेशन पर पहुंची और ट्रेन को रूकवाया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal