साले ने जला दिया जीजा का घर

287
SHARE

 हिसार।

हिसार के हांसी में चाची के अंतिम संस्कार में गए व्यक्ति के घर में उसके साले ने आग लगा दी। मकान मालिक व उसकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। आग से घर का लगभग सारा सामान ही जल गया या फिर खराब हो गया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मकान मालिक संदीप ने बताया की वह हांसी की जगदीश कॉलोनी नजदीक ज्योति बीज कंपनी वाली गली में रहता है। उसकी चाची की मृत्यु हुई थी। वह और उसका पूरा परिवार चाची के घर जमावड़ी गांव में उसका अंतिम संस्कार करवाने के लिए गए थे। शाम को उसके घर में आग लग गई। आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। वहीं सूचना मिलने पर अनाज मंडी चौकी पुलिस भी पहुंची।

मकान मालिक संदीप ने बताया कि यहां पर आग कोई शॉर्ट- सर्किट से नहीं लगी, बल्कि किसी के द्वारा लगाई गई है। मकान मालिक संदीप ने बताया कि उसके साले ने उसके मकान में आग लगाई है। संदीप और उसकी पत्नी के बीच काफ़ी समय से विवाद चल रहा था। इसके चलते संदीप का साला और उसकी पत्नी जगदीश कॉलोनी स्थित उसके घर पर आए और घर में आग लगा दी। साथ ही संदीप की पत्नी को भी अपने साथ ले गए। गनीमत ये रही कि उस समय घर में कोई नहीं था।

आसपास के लोगों ने संदीप को आग लगने की सूचना दी। इसके बाद संदीप मौके पर पहुंचा और उसने आग लगाने का आरोप अपने ही साले पर लगाया। घर में आग लगाने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। संदीप ने पुलिस को भी शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal