CIA-3 ने पानी में डुबोया, बिजली का करंट लगाया विज के दरबार में पहुंचा पीडि़त,जजपा नेता पर आरोप

990
SHARE

रोहतक।

अंबाला कैंट में लंबे समय बाद गृह मंत्री अनिल विज का आज जनता दरबार लगा है, लेकिन किन्हीं कारणों से गृह मंत्री फरियादियों की शिकायतें नहीं सुन सके। ऐसे में गृह मंत्री के आदेशानुसार SDM अंबाला कैंट सतिंद्र सिवाच प्रदेशभर के कोने-कोने से पहुंचे फरियादियों की शिकायतें सुन रहे हैं।

रोहतक जिले से पहुंचे फरियादी विनय और करण ने CIA-3 की हैवानियत का जिक्र करते हुए न्याय की गुहार लगाई। SDM ने दरबार में उपस्थित DSP को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

रोहतक से पहुंचे फरियादी विनय और करण ने बताया कि उनके गांव चमारिया में 10 जून को सुरेश और मुकेश के घर चोरी हुई थी। उन्होंने शक के आधार पर उनका नाम रख दिया। सदर थाना पुलिस ने 3 दिन तक दोनों को थाने में रखकर पूछताछ की थी, लेकिन पूछताछ में चोरी करने जैसी कोई बात उजागर नहीं हुई।

फरियादी विनय ने बताया कि उसके गांव का संदीप हुड्‌डा राजनीतिक पहुंच रखता है। संदीप हुड्डा जजपा से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है। आरोप लगाया कि संदीप हुड्‌डा, संजू ठेकेदार और राजेश ने दोबारा CIA-2 की कस्टडी में रखवाए। CIA-2 ने एक दिन तक पूछताछ की, लेकिन CIA उन दोनों को चोर साबित नहीं कर सकी। इसके बाद फिर संदीप हुड्डा के कहने से CIA-3 ने सुबह 6 बजे घर से उठा लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal