कांग्रेस ने हमेशा जनता के साथ अन्याय किया-मुख्यमंत्री

50
SHARE

 अंबाला।

जिले के मुलाना में आज भाजपा की विजय संकल्प रैली है, जिसमें बतौर मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहुंचे हैं। रैली में परिवहन मंत्री असीम गोयल और अंबाला से लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार उपस्थित हैं।

इस मौके पर सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि स्व. रतनलाल कटारिया की आज मुझे याद आ रही है। कटारिया जी कभी किसी से पीछे नहीं हटे, वे सभी का साथ देते थे। जब लोकसभा में जितनी अंबाला की रतनलाल कटारिया ने आवाज उठाई, उतनी कभी किसी ने नहीं उठाई। उनके बहुत सारे सोच थी विचार थे। उन्हीं विचारों को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा हाईकमान ने बंतो कटारिया को छोड़ा है।

सैनी ने कांग्रेस के घोषणा-पत्र पर भी तंज कसा है। सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा-पत्र में लिखा है कि हम न्याय देंगे, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा जनता के साथ अन्याय किया है। सैनी ने कहा कि पिछले 10 सालों में न्याय देने का काम तो नरेंद्र मोदी ने किया है।

नायब सिंह ने कहा कि सीएम हाउस आपका है, जब मर्जी आप लोग चंडीगढ़ आ सकते हैं। आप कभी भी मिल सकते हैं। किसी से पूछने की आवश्यकता नहीं है। मैं एक-एक को जानता हूं। कहा कि विपक्ष द्वारा जनता को गुमराह किया जा रहा है। सैनी ने कहा कि जिस परिवार और एक ही पार्टी (कांग्रेस) का 55 सालों तक देश पर राज रहा। अब 55 सालों में वोट देने के लिए गारंटी देनी पड़ रही हो तो आप लोग समझ सकते हैं, क्या करेंगे। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया। आयुष्मान कार्ड, सेना के जवानों को सुरक्षा प्रदान करना समेत कई ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। कहा कि कांग्रेस ने भगवान श्रीराम के मंदिर पर हमेशा राजनीति की, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर बनवाने का काम किया। कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो कहती नहीं करती है। यह सरकार काम करने वाली है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal