हरियाणा कांग्रेस में CM फेस पर तकरार

124
SHARE

चंडीगढ़।

हरियाणा कांग्रेस की चंडीगढ़ में पार्टी प्रभारी दीपक बाबरिया की अध्यक्षता में अहम बैठक चल रही है। आज इस बैठक का दूसरा दिन है। पहले दिन बाबरिया ने सभी विधायकों और नेताओं के साथ वन टू वन चर्चा की। इस दौरान बाबरिया ने हरियाणा कांग्रेस में CM फेस को लेकर भी स्थिति स्पष्ट की।

उन्होंने BJP की स्ट्रैटजी को लेकर कहा कि भाजपा कौन सी स्ट्रैटेजी से भूपेंद्र हुड्डा को टारगेट कर रही है, मैं नही जानता। शायद उनको लगता है कि हुड्डा कांग्रेस का चेहरा है, लेकिन इसका अंतिम फैसला तो हाईकमान करेगा।

हरियाणा कांग्रेस की अहम बैठक के पहले दिन पार्टी के नए प्रभारी दीपक बाबरिया के सामने ही खूब हंगामा हुआ। पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान पार्टी की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा बीच में ही बैठक से निकल गईं। समर्थकों ने उनके नाम के भावी CM के नारे भी लगाए।

हालांकि कुमारी सैलजा ने कहा कि यहां तो सभी नेता सीएम हैं। यह कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने बताया कि उनका कार्यक्रम पहले से ही तय था, कुछ जरूरी काम है, इसलिए उन्हें जाना पड़ रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal