कबड्‌डी खिलाड़ी की मौत:दूसरी टीम में खेलने पर बुरी तरह पीटने पर कोमा में था

88
SHARE

हिसार।

हरियाणा के हिसार के गांव राखी शाहपुर में 2 सप्ताह पहले कबड्डी खेलने को लेकर हुए झगड़े में घायल कबड्डी खिलाड़ी अंकित की बीती रात इलाज के दौरान मौत हो गई। अंकित का कसूर बस इतना था कि वह राखी खास की टीम में खेलने की बजाय राखी शाहपुर की टीम में खेलता था। पुलिस ने सोमवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

ये था मामला

थाना नारनौंद पुलिस को दिए बयान में गांव राखी शाहपुर निवासी सुरेश कुमार ने बताया था कि कि वह 12वीं कक्षा में पढ़ता है और दो भाई हैं व दोनों ही अविवाहित हैं। 11 अप्रैल की शाम को 3:00 बजे वह अपने चाचा कृष्ण के लड़के अंकित के साथ कबड्डी खेलने के लिए गांव के राजकीय स्कूल में गया था। वहां पर पहले से ही मौजूद विकास, योगेश, सचिन, मोहित, आशीष के अलावा 8-10 लड़के मौजूद थे।

स्कूल में पहुंचने पर विकास, सचिन, योगेश और आशीष ने अंकित को कहा कि तुम हमारे गांव राखी खास की टीम में नहीं खेलते हो। दूसरे गांव की टीम राखी शाहपुर में खेलते हो, आज हम तुझे इसी बात का मजा चखाते हैं। इसके बाद योगेश व आशीष ने अंकित को थप्पड़- मुक्के मारे और विकास ने ईट उठाकर अंकित को मारी जो उसके सिर में लगी।

कोमा में था अंकित

इसके बाद मोहित चाइनीज, अभिषेक, संजू, अमित, अन्ना, पंकज लटेरा, रवि आदि ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंकित को नीचे दबा लिया और थप्पड़-मुक्के मारे। झगड़े का शोर सुनने के बाद हमारे दोस्त आ गई और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। सभी ने अंकित को छुड़वाया। इसके बाद अंकित का बड़ा भाई रवि भी मौके पर आ गया और अंकित को तुरंत हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। सिर में लगी चोट के कारण वह कोमा में चला गया था। रविवार रात को अंकित की मौत हो गई।

केस में अब हत्या की धारा जोड़ी

थाना नारनौंद पुलिस ने 13 अप्रैल को सुरेश के बयान पर विकास, योगेश, सचिन, मोहित, आशीष, मोहित चाइनीज, अभिषेक, संजीव, अमित काजल, पंकज लटेरा, रवि, अन्ना के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 323, के तहत मामला दर्ज किया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal