9 दिसंंबर की रैली को जनता में दिख रहा है त्यौहार जैसा उत्साह : दिग्विजय चौटाला

169
SHARE

रैली का निमंत्रण देने पहुंचे दिग्विजय चौटाला को ग्रामीणों ने बैठाया सरआंखों पर
दिग्विजय चौटाला ने किसानों के रथ टै्रक्टर पर बैठकर ग्रामीणों का किया अभिवादन

भिवानी :

जननायक जनता पार्टी के 5वें स्थापना दिवस पर भिवानी के सैक्टर-13 के मेला ग्राऊंड में आयोजित होने वाली रैली को लेकर जनता में भारी जोश व उत्साह है, जिसका उदाहरण मंगलवार को देखा गया, जब दिग्विजय सिंह चौटाला रैली का निमंत्रण देने बवानीखेड़ा हल्के में पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने दिग्विजय चौटाला को सरआंखों पर बैठाया तथा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। दिग्विजय चौटाला ने भी किसानों के रथ ट्रैक्टर पर बैठकर ग्रामीणों का अभिवादन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने दिग्विजय को आश्वासन दिया कि बवानीखेड़ा हल्के सैंकड़ों की संख्या में ना केवल पुरूष, बल्कि महिलाएं भी रैली में पहुंंचेंगे। इस दौरान दिग्विजय ने अपने निजी कोष से गांव मिताथल की गौशाला को 5 लाख 51 हजार तथा गांव घुसकानी के बाबा मनसागिरी मंदिर में 5 लाख 51 हजार रूपये की भेंट दी। बता दे कि रैली का निमंत्रण देने दिग्विजय चौटाला मंगलवार को मिताथल, घुसकानी, मंढ़़ाणा, जाटु लोहारी, पुर, सिवाड़ा, तालु, मुंढ़ाल, भैणी, कुंगड़, दुर्जनपुर, पपोसा, बलियाली, सुई आदि गांवों में ग्रामीणों को निमंत्रण देने पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्वजय ने कहा कि जनता के प्रेम व उत्साह को देखकर ऐसा लगता है कि यह रैली राजनीतिक रूप से एक नया इतिहास रचने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि रैली को लेकर लोगों में त्यौहार जैसा उत्साह है तथा वे स्वयं रैली में पहुंचने के लिए रूपरेखा बनाए बैठे है। उन्होंने कहा कि वे जनता के इस प्रेम का कर्ज सूत समेत चुकाएंगे। दिग्विजय ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के प्रत्येक गांव में ई-लाईब्रेरी बनवाकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करने का काम किया है। अगले दो वर्षो में 6800 पंचायतों को ओर अधिक मजबूत करने का हमारा लक्ष्य तय किया गया है, इस पर युद्ध स्तर पर काम चल रहा है।

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रत्येक वर्ग के हितों के लिए संघर्षरत्त रहते है तथा उन्ही के संघर्ष की बदौलत प्रदेश में विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं क्रियान्वित की जा रही है। उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली जन सम्मान दिवस रैली ऐतिहासिक होगी। जो कि अपने ही पिछले रिकॉर्ड को तोडऩे का काम करेगी। इस अवसर पर जिला प्रधान विजय गोठड़ा, प्रदेशाध्यक्ष श्रमिक प्रकोष्ठ संजीव मंदौला, हल्का अध्यक्ष जगदीश धनाना, प्रदेश युवा उपाध्यक्ष यशवीर घणघस, कपूर वाल्मिकी, पंकज महता, दीपक सिवाड़ा, राजबीर तालु, जसबीर जमालपुर, बलवंत औरंगनगर, गुड्डी लांग्यान, राजेश देवी, दिलबाग तालु, बलराज चौहान, नरेश कुुंगड़, रणधीर बल्हारा, पंकज श्योराण, अजय कौशिक, लीला धनाना, इनसो जिला अध्यक्ष सेठी धनाना, राहुल ओड, संजय कारखल, पवन गोयत, नरेश कलकल, राज दांगी, पवन पुनिया, प्रेम धनाना, अंकित ढुल, जसबीर मुंढ़ाल, विरेंद्र पंघाल, आजाद दलाल, राजू मेहरा, शंकर आहुजा, रोहित मोगली, अजय दलाल, सन्नी पहलवान सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal