हांसी में CET एग्जाम में पकड़ा फर्जी परीक्षार्थी

1417
SHARE

हांसी।

एसडी कन्या स्कूल में सीआईटी (CET) ग्रुप डी की परीक्षा के दौरान एक फर्जी परीक्षार्थी पकड़ा गया। परीक्षा खत्म होने से महज 20 मिनट पहले उसे पकड़ कर पुलिस को सौंपा गया है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस जल्द ही मामला दर्ज कर सकती है।

जानकारी के अनुसार सुबह 10 बजे की शिफ्ट में भगत सिंह रोड स्थित एसडी कन्या स्कूल में परीक्षा चल रही थी। फर्जी परीक्षार्थी किसी अन्य के स्थान पर ग्रुप डी की परीक्षा दे रहा था। परीक्षा के दौरान चंडीगढ़ एनटीए ब्रांच ने एसडी कन्या स्कूल में बने सेंटर में फोन करके सूचना दी।

ब्रांच ने सेंटर के अधिकारियों को परीक्षार्थी का नाम बताया और उन्हें कहा की यही परीक्षार्थी संदिग्ध है। जिसके बाद सेंटर के अधिकारियों ने उसकी फोटो का मिलान किया। फोटो का मिलान न होने पर उसे पकड़ा गया और पुलिस को सौंपा गया।इस दौरान फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ा गया।

पकड़े गए फर्जी परीक्षार्थी की पहचान नरवाना निवासी विकास के रूप में हुई है। वह फतेहाबाद के गांव संचाला निवासी प्रमोद के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। परीक्षा के दौरान उसने सेंटर में एंट्री कर ली थी। विकास पहले से सिंचाई विभाग में ग्रुप डी की नौकरी कर रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal