आईफोन के दीवाने..27 करोड़ रुपए कीमत के 3700 आईफोन चुराने वाले गिरफ्तार

899
SHARE

पलवल।

पुलिस ने चेन्नई से दिल्ली लाते समय 27 करोड़ रुपए कीमत के 3700 आईफोन लेकर गायब होने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके कब्जे से चोरी के 4 फोन भी बरामद किए है, जिनकी कीमत करीब 3 लाख रुपए है।

DSP सज्जन सिंह ने बताया कि राजस्थान के चूरू जिला के नोरंगापुर गांव निवासी राकेश ने 14 जुलाई को शिकायत में कहा था कि वह गुडगांव (मानेसर) स्थित एनआरवी लॉजिस्टिक लि. कंपनी में काम करता है। उनकी कंपनी की गाड़ी में 27 करोड़ रुपए कीमत के 3700 आईफोन लोड़ कर 11 जुलाई को आलीमेव गांव निवासी जफरूदीन व जिला नूंह के साढावाडी गांव निवासी शाहबदीन चेन्नई से दिल्ली के लिए चले थे, लेकिन समय पर दिल्ली माल नहीं पहुंचा। उन्होंने पता किया तो गाड़ी होडल स्थित करमन बार्डर के पास मोबाइल चोरी कर लिए गए।

SP ने शिकायत पर CIA की टीम गठित की थी। टीम ने आरोपी साहबदीन और जफरूदीन उर्फ जफरू को अंधोप मोड़ सौंदहद गांव से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से दो-दो एप्पल आईफोन-14 बरामद किए हैं। आरोपियों ने बताया कि उनके हिस्से में आए बकाया फोनों को गढ़ी भरतपुर (राजस्थान) और तिजारा (राजस्थान) में रखा हुआ है। जिसके लिए दोनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal