गैंगस्टर लॉरेंस के साथी काला जठेड़ी की 8 दुकानों पर चला बुलडोजर

67
SHARE

सोनीपत ।

कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी उर्फ संदीप की अवैध प्रॉपर्टी पर प्रशासन ने शुक्रवार को बुलडोजर चला दिया। बीसवांमिल-जठेड़ी रोड़ पर इंडस्ट्रियल एरिया के पास बनी 8 दुकानों को सोनीपत प्रशासन ने गिरा दिया। जठेड़ी का एक आरओ प्लांट भी प्रशासन के निशाने पर रहा।

हालांकि इसे पहले ही खाली कर दिया गया था। सोनीपत एसडीएम ड्यूटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार, डीटीपी और पुलिस डीएसपी की अगुआई में ये कार्रवाई हुई। काला जठेड़ी इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद है। वह कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस का करीबियों में शामिल है।

प्रशासन की कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस की कार्रवाई देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी थी, लेकिन इस दौरान कोई भी विरोध के लिए नहीं आया और सभी दुकानों को धराशायी होता देखते रहे। बताया गया है कि कुख्यात बदमाश ने ये दुकानें पंचायत की जमीन पर अवैध तरीके से खड़ी की थी। कोई भी उसका विरोध नहीं कर पाया था। प्रशासन की ओर से पिछले दिनों उसे नोटिस जारी कर जमीन खाली करने को कहा था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अब प्रदेश में गैंगस्टरों और नशा तस्करों पर हो रही कार्रवाई के बीच काला जठेड़ी के अवैध निर्माण पर भी प्रशासन ने पीला पंजा चला दिया। दो दिन पहले शराब तस्कर भूपेंद्र के अवैध कब्जों पर भी प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था। काला जठेड़ी के अवैध निर्माण काे गिराने के लिए पुलिस प्रशासन सुबह से ही थाना राई में जुटा था।

काला जठेड़ी अपराध जगत का एक बहुत बड़ा नाम है। हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट, फिरौती वसूलने सरीखे 2 दर्जन के करीब केस विभिन्न थानों में दर्ज हैं। उसे पुलिस ने ऋषिकेश से गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस का साथ उसे मिला हुआ है। दिल्ली में चोरी के एक मामले से उसने अपराध जगत में पांव रखा था। पिछले साल तक उसकी गिरफ्तारी पर हरियाणा पुलिस की ओर से 7 लाख रुपए का इनाम रखा गया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal