पद्म विभूषण-भीम अवॉर्डी को देंगे 10 हजार रुपए पेंशन-मुख्यमंत्री मनोहर लाल

117
SHARE

करनाल।

करनाल में सोमवार को सीएम मनोहर लाल ने बड़ी घोषणाएं की। उन्होंने हुए कहा कि पद्म विभूषण व भीम अवॉर्डी व अन्य इसी तरह के अवॉर्ड प्राप्त करने वाले लोगों को 10 हजार रुपए मासिक पेंशन दी जाएगी। इसके साथ वॉल्वो बस में भी यह लोग फ्री में यात्रा कर सकेंगे।

सीएम करनाल के दो दिवसीय दौरे पर थे। दौरे के दूसरे दिन उन्होंने वार्ड नंबर 16 व 17 में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंवाद कर उनकी समस्याएं सुनी। जिनमें से अधिकतर समस्याओं का मौके पर निवारण किया गया है। इस दौरान CM ने सरकार की उपलब्धियां व योजनाएं भी लोगों को बताई।

CM ने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका, नगर परिषद को आदेश जारी किए गए हैं कि 16 जून तक सभी प्रॉपर्टी ID की गलतियों को हल करें, ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। इसके अलावा शहर की कुछ अवैध कॉलोनियों शामलात जमीन पर बनी हुई हैं, जिसकी वजह से कॉलोनियों को अप्रूव्ड करने में दिक्कत आ रही है। इस विषय पर बैठकर बातचीत की जाएगी और इसका समाधान निकाला जाएगा। हल निकलने के बाद शामलात पर बनी अवैध कॉलोनियां भी वैध हो जाएंगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal