हरियाणा वर्किंग यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस ने सांसद के समक्ष पत्रकारों ने रखी समस्या

231
SHARE

सांसद ने पत्रकारों की समस्याओं को मुख्यमंत्री व अधिकारियों के सामने रखने का किया वायदा
भिवानी।

हरियाणा वर्किंग यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस भिवानी के तत्वावधान में मंगलवार को एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह ने मुख्यअतिथि के रूप में पहुंचकर पत्रकारों के साथ उनकी सरकार व प्रशासन से जुड़ी समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। इस विचार गोष्ठी में भिवानी जिला मुख्यालय के अलावा उपमंडल व खंड स्तर के पत्रकारों ने हिस्सा लिया।
इस मौके पर हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टस के प्रदेशाध्यक्ष अजय मल्होत्रा ने सांसद धर्मबीर सिंह को पत्रकारों की समस्याओं के बारे में जिक्र करते हुए गैर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को सुविधाएं दिलवाने, पत्रकारिता का कार्य करने वाले सभी पत्रकारों को सरकारी सुविधा के दायरे में लाने, स्वास्थ्य व जीवन बीमा, मुफ्त बस पास देने, टोल से छूट देने व निजी बसों मे सुविधा के अलावा खंड स्तर के पत्रकारों के लिए एक्रीडेशन पॉलिसी में ढ़ील देने संबंधित मांगों को रखा। इस मौके पर सांसद धर्मबीर सिंह ने पत्रकारों की समस्याओं को गंभीरता से सुना तथा उन्होंने कहा कि वे हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टस द्वारा रखी गई सभी मांगों को मुख्यमंत्री व संबंधित विभाग के उच्च अधिकारियों तक पहुंचाकर उन्हे पूरा करवाएंगे। सांसद ने इस मौके पर कहा कि आज बदलते तकनीकी युग में जिला व कस्बा स्तर के पत्रकार सुविधाओं के अभाव के बावजूद अपना काम करते हुए लोकतंत्र को जिंदा रखे हुए है तथा खराब परिस्थितयों में आर्थिक अभाव के बीच कार्य करते है। ऐसे में उनको सरकार की तरफ से मिलने वाली सुविधाओं को लेकर वे सरकार के सामने पहल भी करेंगे।
इस मौके पर विचार गोष्ठी में पत्रकारों की समस्याओं पर चर्चा के अलावा भिवानी जिला मुख्यालय व बवानीखेड़ा, लोहारू, तोशाम, बहल व सिवानी के पत्रकारों को यूनियन की तरफ से 70 पत्रकारों को डिजिटल पहचान पत्र सांसद धर्मबीर सिंह द्वारा वितरित किए गए। इस मौके पर यूनियन के जिला अध्यक्ष इंद्रवेश दुहन ने कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यअतिथि का आभार प्रकट करते हुए कहा कि शीघ्र ही दो दर्जन पत्रकारों को हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टस द्वारा डिजिटल पहचान पत्र जारी किए जाएंगे। इस मौके पर जिला भर से आए वरिष्ठ पत्रकार केसरी शर्मा, अशोक कौशिक, अजय सैनी, अशोक शर्मा, रामेहर शर्मा, सुरेश मेहरा, अनुज राणा, अशोक भारद्वाज, सरदार कृष्ण सिंह, पवन मित्तल, राजकुमार डुडेजा, राजेंद्र चौहान, सोमबीर शर्मा, जगबीर घणघस, मंडन मिश्रा, मनोज मलिक, नफे सिंह बीबा, राजू डुडेजा, प्रवीण सांगवान, संजय वर्मा, संजय कौशिक, योगेश परमार, मयूर, कुलदीप शर्मा, दीपक शर्मा, अशोक तंवर, राकेश भट्टी, अजय नायक, विनोद, दीपक डूमड़ा, अनिल यादव, अनिल कीर्ति, नरेंद्र नैनू, सुमित जांगड़ा, महासिंह श्योराण, महेश श्योराण, सांवरमल वर्मा, नवीन शर्मा, राजू डुडेजा, मिंटू सिंह, राजा चांगिया सहित प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया के पत्रकार मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal