पति को भेजा पत्नी के दुष्कर्म का वीडियो:5 दिन पहले हुई थी शादी, क्लिप देख छोड़ आया मायके

259
SHARE
Concept of a violence against women. Black and white portrait of scared and desperate woman, focus on the hands in protective gesture

 पलवल।

हरियाणा के पलवल में युवती की दुष्कर्म की वीडियो बनाकर उसके पति को भेजकर शादी तुड़वाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 3 महिलाओं सहित 5 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी सुमित्रा ने बताया कि एक नवविवाहिता ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि बीती छह मार्च को उसकी शादी फरीदाबाद निवासी एक युवक के साथ हुई थी। शादी वाली रात ही सचिन नामक युवक ने उसका दुष्कर्म के दौरान बनाया गया वीडियो पति को भेज दी। वीडियो को देख पति ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया।

पीड़िता का आरोप है कि अक्टूबर 2021 में वह अपने चाचा के घर पर अकेली थी। उसी दौरान सचिन दो अन्य युवकों को लेकर उनके घर में घुस आया। इस पर उसने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसके मुंह को कपड़े से बांध दिया और फिर अंदर कमरे में ले जाकर उसके साथ चाकू की नौक पर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके साथ मौजूद दोनों युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और किसी को बताने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने व वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी।

इससे वह डर गई तो आरोपी उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। आरोपी सचिन का जीजा विवेक, बहन करीना व काजल और मां ऊषा ने भी उसे शादी न करने पर धमकी दी, लेकिन उसने मना कर दिया। उसके बाद पीड़िता की शादी कहीं और हो गई तो आरोपियों ने उसके पति के पास पहली रात ही दुष्कर्म की वीडियो भेज दी।

वीडियो देखने के बाद पति उसे उसके माता-पिता के घर छोड़कर अपनाने से इंकार कर दिया। युवक ने कहा कि मैं तुमसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal