हिसार में किसान को पिलाया जहर:खेत में रखवाली के लिए सोया था, 2 लोगों ने आकर पहले बीड़ी मांगी फिर मारपीट करके दिया जहर

221
SHARE

हरियाणा के हिसार में रात को खेत में सोए किसान को अज्ञात लोगों ने जहर दे दिया। थुराना गांव वासी 24 वर्षीय किसान धोलू रखवाली के लिए खेत में सोया हुआ था। रात को दो अज्ञात लोग आए और धोलू के साथ मारपीट करके उसको जहर देकर फरार हो गए। धोलू को इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसके साथ मारपीट करने वाले व जहर देने वाले कौन लोग थे इस बारे में अभी कुछ पता नहीं लग पाया है। नारनौंद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धोलू के बड़े भाई ने बताया कि उसके भाई ने गांव में ही हिस्से पर जमीन लेकर गेहूं की खेती की हुई है। रात को गेहूं की फसल की रखवाली करने के लिए वह खेत में बने कमरे में सोया हुआ था। रात को करीबन 2 बजे दो अज्ञात लोग वहां पर आए। उन्होने वहां पर आकर आकर पहले धोलू से बीड़ी मांगी। बीड़ी पीने के कुछ देर बाद एक युवक ने धोलू को पीछे से पकड़ लिया व दूसरे ने उसको पीटना शुरू कर दिया।

कुछ देर तक पिटाई करने के बाद पास में पड़ी कीटनाशक की दवा धोलू के मुंह में उड़ेलकर वहां से भाग गए। इसके बाद जैसे-तैसे करके धोलू गांव की तरफ चला और पास के खेत में सोए दूसरे किसान को जगाकर पूरी घटना के बारे में बताया। पड़ोसियों ने रात को ही धोलू को अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal