हरियाणा में इनेलो के लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी

71
SHARE

हिसार।

हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में तीन नाम हैं। पार्टी ने फरीदाबाद से अनूप सिंह दहिया, सिरसा से संदीप लोट और सोनीपत से सुनील तेवतिया को मैदान में उतारा है। वहीं पार्टी भाजपा के करनाल से लोकसभा प्रत्याशी पूर्व CM मनोहर लाल खट्‌टर के खिलाफ कांग्रेस को समर्थन देने जा रही है। पार्टी के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि यदि कांग्रेस करनाल से वीरेंद्र मराठा को टिकट देती है तो INLD यहां से अपना प्रत्याशी घोषित नहीं करेगी। इसके साथ ही मराठा का समर्थन करेगी।

बाकी उम्मीदवारों का 26 अप्रैल को ऐलान
उन्होंने बताया कि पार्टी पहले तीन उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। आज तीन उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। बाकी बचे उम्मीदवारों के नाम 26 अप्रैल को घोषित किए जाएंगे। कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से 1 मई को नामांकन दाखिल करेंगे। अभय चौटाला ने बताया कि महिला सर्वखाप पंचायत की अध्यक्ष संतोष दहिया को इनेलो अपना समर्थन देगी। वन रैंक वन पेंशन (OROP) को लेकर भी हमारा समर्थन था इसके बाद मैं सैनिकों से मिला और उन्होंने भी हमें समर्थन दिया है।  मेनिफेस्टों में सैनिकों की मांगों को शामिल करेंगे। OROP लागू करने अग्निवीर योजना को खत्म करने कि मांग रखी है। सैनिक स्कूल के निजीकरण पर पाबंदी लगवाएंगे, विधवा पेंशन पर कोई कट नहीं होगा। पार्टी ने अभी रोहतक सीट पर प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर कोई ब्राह्मण चेहरा पार्टी ला सकती है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal