जश हत्याकांड : आरोपियों को गांव ले जाकर पुलिस ने दोहराया क्राइम सीन, चाची अंजली ने किया बड़ा खुलासा

1095
SHARE

करनाल।

करनाल के गांव कमालपुर रोड़ान निवासी 5 साल के बच्चे जश की हत्या मामले में पुलिस ने जश की चाची अंजली को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन पुलिस अभी तक हत्या की वजह बताने से बचती नजर आ रही है। हालांकि एसपी गंगा राम पूनिया ने दावा किया कि मासूम जश की हत्या के कारणों का पता चल चुका है, सबूतों को जांचा जा रहा हैं। सबूतों का मिलान कर अगले एक या 2 दिनों में पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मामले में पुलिस ने हत्यारोपी अंजलि के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर पुलिस हत्यारोपी चाची अंजलि व आरोपी ताई, आरोपी राजेश की मां को भारी सुरक्षा के बीच गांव कमालपुर रोडान पहुंची, जहां पुलिस अंजलि के घर पहुंची। जहां क्राइम सीन को दोहराया गया, उस वक्त कौन-कौन कहां-कहां पर था। कैसे मासूम जश को मौत की नींद सुला दिया। जश की हत्या क्यों की गई, इसके पीछे क्या कारण थे? इन सब प्रश्नों के जवाब शायद पुलिस के पास अभी तक नहीं हैं? जिनके बारे में पुलिस जांच के नाम पर बताने से इंकार करती नजर आ रही है। जिस पर ग्रामीण भी कई सवाल उठा चुके हैं, ग्रामीणों की मानें तो क्या हत्यारिन ने बिना किसी कारण के ही मासूम जश की हत्या कर दी? पुलिस के एक अधिकारी की माने तो अभी तक हत्यारोपी अंजलि ने मासूम जश की हत्या की कोई वजह नहीं बताई है।
पुलिस के लिए भी चुनौती बना मामला मासूम जश के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करना पुलिस के लिए चुनौती बन चुका है, पुलिस जांच में पहले जहां पकड़े गए आरोपी राजेश, उसकी पत्नी, उसकी मां व बेटों सहित अन्य 2-3 को मु य आरोपी मानकर चल रही थी, लेकिन शनिवार को पुलिस ने यश की चाची अंजलि को पुलिस ने गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी अंजिल को कोर्ट में पेश कर 3 दिन का रिमांड हासिल किया। जो हर किसी के लिए चौकाने वाला था।

आरोपियों ने कबूला कि डर के मारे में दूसरे पड़ोसी की छत पर फेंक दिया शव पुलिस की मानें तो आरोपी अंजलि ने कबूला है कि उसने ही चार्चर की तार से यश की हत्या उस वक्त कर दी जब वो मोबाइल देख रहा था? हत्या क्यों, इस बारे में फिलहाल पुलिस के पास कोई जवाब नहीं या फिर पुलिस जवाब देने से बच रही हैं। दूसरी ओर पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी राजेश, उसकी पत्नी, मां ने बताया कि जब उन्होंने शव को उनके मकान की छत पर देखा तो वे काफी डर गए ओर डर के मारे उन्होंने यश की लाश को दूसरे की छत पर फेंक दिया। फिलहाल इन आरोपियों की बातों में कितनी सच्चाई हैं, ये तो पुलिस द्वारा मामले का खुलासा करने के बाद ही पता चल सकेगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal