जींद विधायक के PSO की SHO को धमकी,’ट्रांसफर करा देंगे’, बुलेट छुड़वाने आए थे कृष्ण मिड्ढा

173
SHARE

जींद।

हरियाणा के जींद जिले के विधायक कृष्ण मिड्ढा के पीएसओ ने थाना प्रभारी को ट्रांसफर कराने की धमकी दे डाली है। मामला पटाखे छोड़ने वाली बुलेट का है। पुलिस ने ऐसी बुलेट बाइकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया हुआ है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बीती रात एसपी निवास के निकट पटाखे छोड़ रही बुलेट बाइक को जब्त कर लिया था।

पुलिस बाइक को सिविल लाइन थाने में ले गई, लेकिन पुलिस द्वारा पकड़ी गई बुलेट बाइक जींद विधायक कृष्ण मिड्ढा के जानकार की थी तो वे खुद बाइक छुड़वाने के लिए थाने पहुंच गए। विधायक ने थाना प्रभारी को बाइक छोड़ने को कहा तो थाना प्रभारी ने विधायक को जवा दिया कि कानून सबके लिए एक है। यह सुनकर उनके पीएसओ बोले की यदि आप वर्करों की बाइक को ऐसे पकड़ोगे तो मेवात से आपका इस तरफ ट्रांसफर नहीं होगा।

थाना प्रभारी बोले– मैं तो अपना काम कर रहा था
वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि विधायक कृष्ण मिड्ढा खुद बाइक छुड़वाने के लिए थाने में आए थे। उन्होंने कहा कि आप क्यों पब्लिक को परेशान कर रहे हो तो मैंने मॉडिफाइड साइलेंसर का हवाला देते हुए इसे गैर कानूनी बताया। साथ ही कहा कि मैं तो अपना काम कर रहा हूं। जो चीज बैन है, उसके इस्तेमाल पर कार्रवाई करना हमारा वर्क प्रोफाइल है। अपना काम करने पर ही मुझे धमकी मिल गई।

बिना वर्दी के पकड़ रहे पुलिसकर्मी: कृष्ण मिड्ढा

विधायक कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि अभियान सभी बाइक चालकों के लिए होना चाहिए, न कि सिर्फ अकेले बुलेट चालकों पर। इसके अलावा पुलिस कर्मियों ने बिना वर्दी के बुलेट चालक को रुकवाकर उसके साथ गलत व्यवहार किया। इसके लिए वह थाने में पुलिसकर्मियों को नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कहने के लिए गए थे। इसको लेकर एसपी नरेंद्र बिजराणियां से भी बात की गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal