जींद : स्कूल से लौट रहे छात्र का अपहरण, बंधक बना बेरहमी से पीटा

163
SHARE

जींद;

छात्र का स्कूल से घर लौटते समय सहपाठियों ने कुछ युवकों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया और अर्बन एस्टेट के पार्क में ले जाकर बेरहमी से पिटाई की। सिविल लाइन थाना पुलिस ने घायल छात्र के पिता की शिकायत पर आठ युवकों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ अपहरण कर बंधक बनाने, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी के रीडर एवं पुलिस कॉलोनी निवासी हरिशंकर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा यश निजी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है, जो स्कूल से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। स्कूल के निकट ही मार्केट में मधुर तथा तरूण ने उसे रोक लिया। दोनों के साथ कुछ अन्य युवक भी थे। दोनों आरोपित उसके बेटे को बाइक समेत अर्बन एस्टेट के पार्क में ले गए, जहां पर उसके बेटे के साथ बेरहमी से मारपीट की गई।

घटना का उस समय पता चला जब चोटिल हालत में उसका बेटा घर वापस लौटा। जिस पर उसके बेटे को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन तथा पुलिस से की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि यश को लेकर आरोपितों ने बकायदा इंस्टाग्राम पर योजना बनाई थी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने एसपी रीडर हरिशंकर की शिकायत पर पांडू पिंडारा निवासी मधुर, गांव राजथल निवासी विजय, न्यु कृष्णा कॉलोनी निवासी तरूण, जींद निवासी अर्पण, मंदीप, उचाना निवासी साहिल, मोहित, अंकुश के खिलाफ अपहरण कर बंधक बनाने, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि छात्र का स्कूल से लौटते समय कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट की। फिलहाल आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal