जजपा की 9 दिसंबर की रैली राजनीतिक इतिहास में होगी सबसे बड़ी रैली : डॉ. अजय सिंह चौटाला

173
SHARE

9 दिसंबर की रैली का निमंत्रण देने पहुंचे डॉ. अजय सिंह चौटाला
भिवानी/बवानीखेड़ा :

जननायक जनता पार्टी के 5वें स्थापना दिवस पर भिवानी के सैक्टर-13 के मेला ग्राऊंड में आयोजित होने वाली रैली राजनीतिक इतिहास में सबसे बड़ी रैली साबित होगी। इस रैली के प्रति लोगों में उत्साह व जोश का माहौल है तथा लोग स्वयं रैली में पहुंचने के लिए उत्सुक है। यह बात जननायक जनता पार्टी के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने शुक्रवार को बवानीखेड़ा की ओड धर्मशाला में रैली का निमंत्रण देते हुए कही।

इस दौरान उन्होंने ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित भी किया। जनसभा को संबोधित करते हुए जजपा संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हर वर्ग के लोगों के विकास के लिए हमेशा आगे रहते है। इसलिए हमें भी उनका साथ देना चाहिए और भारी संख्या में भिवानी रैली में भाग लेकर उनके व पार्टी के वरिष्ठï नेताओं के विचार सुनने चाहिए। उन्होंने कहा कि रैली के दौरान ही आने वाले समय में पार्टी की नीतियों के बारे में लोगों से विचार-विमर्श किया जाएगा। डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि भिवानी रैली को लेकर गांवों के लोगों में काफी जोश देखा गया है। दौरे के दौरान लोगों ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि वे हर गांवों से हजारों के संख्या में रैली में भाग लेकर ताऊ देवी लाल की नीतियों पर काम करने वाले पार्टी के ध्वजावाहक दुष्यंत चौटाला का साथ देंगे और इस रैली को आज तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक रैली बनाने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर जिला प्रधान विजय गोठड़ा, प्रदेशाध्यक्ष श्रमिक प्रकोष्ठ संजीव मंदौला, हल्का अध्यक्ष जगदीश धनाना, प्रदेश युवा उपाध्यक्ष यशवीर घणघस, कपूर वाल्मिकी, पंकज महता, दीपक सिवाड़ा, राजबीर तालु, जसबीर जमालपुर, बलवंत औरंगनगर, गुड्डी लांग्यान, राजेश देवी, दिलबाग तालु, बलराज चौहान, नरेश कुंगड़, रणधीर बल्हारा, पंकज श्योराण, अजय कौशिक, लीला धनाना, इनसो जिला अध्यक्ष सेठी धनाना, राहुल ओड, संजय कारखल, पवन गोयत, नरेश कलकल, राज दांगी, पवन पुनिया, प्रेम धनाना, अंकित ढुल, जसबीर मुंढ़ाल, विरेंद्र पंघाल, आजाद दलाल, अंकित ढुल, सुमित ढुल, विजय ढुल, शंकर आहुजा सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal