बहन के हत्यारे का गृहमंत्री विज के घर सरेंडर

531
SHARE

अंबाला।

हरियाणा के अंबाला कैंट में बहन की चाकू से गला रेतकर हत्या करने वाले भाई ने गृहमंत्री अनिल विज के घर जाकर सरेंडर कर दिया है। जहां से पुलिस उसे पकड़कर ले गई है। सोमवार रात को बहन की हत्या कर वह फरार हो गया था।

आरोपी कच्चा बाजार का रहने वाला है। भाई ने हत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लिखा- मजबूरी में अपनी बहन मारनी पड़ रही है, आगे हमारा कोई नहीं, सिर्फ हमारे दुश्मन ही रिश्तेदार हैं। यही नहीं, भाई ने बहन के ससुरालियों से बदला लेने के लिए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों से भी मदद मांगी थी।

पुलिस के मुताबिक कर्ण उर्फ कालू ने सोमवार देर शाम अपनी बहन भावना के साथ झगड़ा किया और तैश में आए कर्ण ने चाकुओं से हमला कर दिया। कर्ण ने अपनी बहन के प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर 30 से अधिक वार किए। मृतका की पहचान भावना (27) के रूप में हुई है। परिजन खून से लथपथ युवती को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

युवक ने फेसबुक पर लिखा कि-हमारी बहन का पति अंकुर जैन है। उसके चाचा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ डायरेक्ट बातचीत है। फोटो भी है इन्होंने हमें दिखाई थी। उनका जो फूफा है वह भाजपा का सांसद है। उनका जो भाई है वह एक न्यूज चैनल का मैनेजर है। ससुराल पक्ष से मोनू ने कहा था कि तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते, फैसला करने में ही भलाई है। हत्यारोपी ने लिखा कि-गृहमंत्री अनिल विज से हाथ जोड़कर विनती है मेरे और मेरे परिवार की इस काम के बाद मेरे परिवार व मुझे सुरक्षा प्रदान करें। हमें कभी भी किसी भी समय मरवा सकते हैं। गृहमंत्री अनिल विज जिन्होंने आज तक गरीबों की लड़ाई लड़ी है आज इस गरीब घर की इज्जत के लिए जो हो सके वह कर देना।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal