किरण चौधरी के फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत

176
SHARE

किरण चौधरी ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं अपने समर्थकों और अन्य लोगों को सजग रहने की सलाह दी। उन्होंने यह भी कहा कि अकाउंट सुरक्षित होने की सूचना वह पोस्ट के माध्यम से देंगी।

किरण चौधरी ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं अपने समर्थकों और अन्य लोगों को सजग रहने की सलाह दी। उन्होंने यह भी कहा कि अकाउंट सुरक्षित होने की सूचना वह पोस्ट के माध्यम से देंगी। हरियाणा के तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी का मंगलवार सुबह फेसबुक व इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का मामला सामने आया है। आरोपी हैकर ने विधायक के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट भी डाली है, जिसके कॉमेंट बॉक्स में किरण चौधरी की सोशल मीडिया टीम के कर्मचारी को भी टैग किया है। इस संबंध में विधायक ने मामले की शिकायत दिल्ली साइबर सेल और फेसबुक को दी है। वहीं, विधायक ने ट्विटर पर भी ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह विधायक की ओर से सोशल मीडिया पर श्री गुरु नानक देव की जयंती पर पोस्ट डाली गई थी। इसके बाद जब टीम ने दोबारा से पेज ओपन किया तो पेज हैक मिला। इसके बाद जब टीम ने अपने पेज और अकाउंट संभाले तो वे भी हैक मिले। विधायक किरण चौधरी के सोशल मीडिया प्रमुख वासु शर्मा ने बताया कि विधायक के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाली गई है। साथ ही उनकी टीम के एक कर्मचारी की आईडी को भी टैग किया है।

फिलहाल पेज ओपन नहीं हो रहा है। इंस्टाग्राम पर भी अब तक कोई पोस्ट नहीं डाली है। वासु शर्मा ने बताया कि किरण चौधरी के सोशल मीडिया अकाउंट के सभी एडमिन को हटा दिया गया है। उनकी टीम लगातार सोशल मीडिया अकाउंड को रिकवर करने में जुटी है। वहीं, मामले की शिकायत साइबर सेल और फेसबुक में दी है।
मेरे फेसबुक व इंस्टाग्राम अकाउंट पूरी तरह हैक हो चुके है। मैंने साइबर सेल और फेसबुक में कार्यवाही हेतु शिकायत दर्ज करवा दी है। इस बीच अगर मेरे अकाउंट से कोई मैसेज या पोस्ट आता है तो उसे मेरी ओर से ना माना जाए। अकाउंट सुरक्षित होने की सूचना में पोस्ट के माध्यम से आपको दूंगी। – किरण चौधरी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal