सोने के लिए चादर न देने पर हत्या

887
SHARE

फरीदाबाद ।

10 नवंबर को तिकोना पार्क में हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में सो रहा था। उसने अपने दोस्त से चादर मांगी और उसने देने से किया इनकार किया तो उसने उसे पीट-पीटकर मारा डाला। पुलिस ने उसे 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

आरोपी की पहचान AC नगर के रहने वाले अर्जुन के रूप में हुई है। अर्जुन पर आरोप है कि उसने अपने ही एक दोस्त रवि की हत्या और दूसरे दोस्त राजीव को गंभीर रूप से घायल सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि उन्होंने इसकी बात नहीं मानी थी।

पत्थरों से हमला, ब्लेड से गला काटा
पुलिस के मुताबिक, तीनों लोग तिकोना पार्क कार मार्केट में अलग-अलग जगह काम करते हैं। 10 नवंबर की रात इन्होंने साथ बैठकर शराब पी और फिर चादर मांगने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। जिस पर अर्जुन ने वहां पड़े पत्थरों से अपने दोनों साथियों पर हमला कर दिया। अर्जुन ने रवि की गर्दन वहीं पड़े ब्लेड से काट दी और वहां से फरार हो गया। पुलिस रिमांड के दौरान हत्या में इस्तेमाल किए गए सामान की रिकवरी करेगी। वहीं घायल युवक का अभी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal