खेतों मेें मिले मां-बेटे के शव, 2 दिन पहले कनाडा से आया बेटा

1115
SHARE

 रोहतक ।

गांव बलियाना के खेतों में मां-बेटे के शव पड़े मिले। जब ग्रामीण घूमने के लिए गए तो उन्होंने दोनों शवों को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच के दौरान घटनास्थल पर एक जहरीले पदार्थ की बोतल भी मिली। कयास है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा कर सुसाइड किया है।

मृतकों की पहचान गांव बलियाना निवासी प्रशांत और उसकी मां बाला के रूप में हुई है। प्रशांत के पिता सुनील की पहले ही मौत हो चुकी है। सुनील को दो बच्चे एक बेटा व एक बेटी थी। बेटी की शादी हो चुकी है। वहीं बेटा प्रशांत पढ़ाई के लिए कनाडा गया हुआ था।

प्रशांत दो दिन पहले ही कनाडा से घर लौटा था। गांव बलियाना में मां-बेटा ही अकेले रहते थे। शुक्रवार को दोनों के शव खेतों में पड़े मिले। जिसके बाद सूचना पाकर ग्रामीण भी एकत्रित हो गए है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जो जांच में जुटी है।

मां बाला का शव खेत में बने कमरे में पड़ा था। वहीं बेटे का शव खेत में खुले में पड़ा हुआ था। वहीं शव के पास से ही एक जहरीले पदार्थ की शीशी भी बरामद हुई है। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या की है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulcha