सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को हर घर पहुंचाना हमारा लक्ष्य : धुपड़

54
SHARE

भिवानी।

भाजपा नगर मण्डल भिवानी की बैठक स्थानीय दादरी गेट स्थित प्रणामी मंदिर धर्मशाला में मण्डल अध्यक्ष विनोद चावला की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में मुख्यरूप से विधायक घनश्याम सर्राफ, जिला अध्यक्ष एडवोकेट शंकर धुपड़, प्रदेश उपाध्यक्ष ठा. विक्रम सिंह, जिला महामंत्री बृजपाल तंवर, जिला महामंत्री हर्षवर्धन मान उपस्थित रहे। बैठक में मंच संचालन मण्डल महामंत्री नवीता तंवर व राजेश जांगड़ा ने संयुक्त रूप से किया। बैठक में मण्डल द्वारा किए गए कार्यों एवं आगामी कार्यक्रमों के बारे में मण्डल अध्यक्ष विनोद चावला ने मण्डल की रूपरेखा के बारे में विस्तार से बताया।जिला अध्यक्ष एडवोकेट शंकर धुपड़ ने नगर मण्डल द्वारा भव्य आयोजन के लिए सभी का आभार जताया और पन्ना प्रमुख, बुथ समितियों के बारे में नगर मण्डल की सराहना करते हुए कहा कि नगर मण्डल जल्द से जल्द शेष कार्यों को पूरा करे एवं नगर मण्डल भिवानी के तीन वर्ष पूरे होने पर मण्डल अध्यक्ष विनोद चावला को बधाई दी।
बैठक को संबोधित करते हुए विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि प्रदेश सरकार आमजन के कल्याण के लिए अनेक योजनाओं को  लागू करवा रही है और पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के एकसमान विकास कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने नगर मण्डल द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और कहा कि वे आगे भी इसी प्रकार से कार्य करते हुए भाजपा पार्टी को और मजबूती प्रदान करने का कार्य करें।

प्रदेश उपाध्यक्ष ठा. विक्रम सिंह ने उपस्थित कार्यकत्र्ताओं को  संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्रीय वित्त मंत्री सीतारमन ने अमृतकाल में जो बजट पेश किया है वह हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। इस बजट से हर वर्ग का कल्याण होता। उन्होंने बजट को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व वित्त मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि यह बजट देश को विकसित  बनाने में मिल का पत्थर साबित होगा। जिला महामंत्री बृजपाल तंवर व हर्षवर्धन मान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज तक के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो मन की बात कार्यक्रम  के माध्यम से आम जन से सीधे संवाद करते हैं और उनके विचार भी लेते हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal