सेना भर्ती रैली की तैयारियां पूरी: एसडीएम संदीप अग्रवाल

203
SHARE

 

भिवानी।

एसडीएम एवं सेना भर्ती के जिला नोडल अधिकारी संदीप अग्रवाल ने आज स्थानीय भीम स्टेडीयम में सेना भर्ती रैली स्थल का दौरा कर संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। सेना भर्ती रैली स्थल की तैयारियों का जायजा लेते एसडीएम श्री अग्रवाल ने कहा कि 12 से 25 नवंबर तक आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि इस भर्ती में भिवानी जिला के साथ-साथ चरखी दादरी, महेन्द्रगढ़ व रिवाड़ी जिला के युवा भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि 18 नवंबर को अग्रिवीर जनरल डयूटी के पद हेतू तोशाम, बवानी खेड़ा, लोहारू, दादरी, बाढड़ा, बहल तथा 19 नवंबर को अग्रिवीर जनरल डयूटी पद के लिए भिवानी व सिवानी के युवा भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि 22 नवंबर को अग्रिवीर क्लर्क या स्टोर कीपर पद के लिए जिला भिवानी के साथ-साथ भिवानी जिला के सभी तहसीलों के युवा व 23 नवंबर को अग्रिवीर तकनीकी पद के लिए भिवानी जिला के सभी तहसीलों के युवा भाग लेंगे।

इसी प्रकार 24 नवंबर को अग्रिवीर ट्रेड्समैंन पद के लिए भिवानी जिला के सभी तहसीलों के युवा भाग लेंगे। एसडीएम ने बताया कि रैली में भाग लेने वाले उम्मीदवारो को अपने साथ केवल आवश्यक दस्तावेज ही रैली स्थल पर ले जाने की इजाजत दी जाएगी। कोई भी व्यक्ति अपने साथ कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व मोबाइल के कर रैली में भाग नहीं ले सकता। उन्होंने रैली स्थल के लिए निर्धारित मानदंडो के अनुसार की जाने वाली व्यवस्थाओं बारे संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। इसके साथ-साथ उन्होंने स्टेडियम परिसर के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था का भी विस्तार से जायजा लेकर इस बारे संबंधित विभाग को निर्देश दिए। इस मौके पर भर्ती प्रबंधक आनंद सांकले, जिला खेल अधिकारी जेजी बेनर्जी सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal