प्रेमिका बनी ब्लैकमेलर, युवक ने किया सुसाइड

1689
SHARE

हरियाणा के रोहतक में प्राइवेट स्कूल की संचालिका प्रिंसिपल से तंग आकर युवक ने सुसाइड कर ली। अब उसका 7 पेज का सुसाइड नोट सामने आया है। जो उसने घर में ही आलमारी में रखा था। इस सुसाइड नोट के बाद पुलिस ने उन सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया, जिनका नाम उसमें लिखा था। सुसाइड नोट में सन्नी छाबड़ा ने स्कूल संचालिका से 4 साल के प्यार, ब्लैकमेलिंग, बर्बादी और फिर अंत में खुदकुशी की पूरी व्यथा बयान की है।

सन्नी ने बताया कि कैसे स्कूल संचालिका पहले उसे लूटती रही। उसके पैसों पर ऐश करती रही। जब उसकी मांग पूरी न हुई तो धोखा दे दिया। प्यार करने वाली ही ब्लैकमेलर बन गई। दूसरों के बहकावे में आ गई। सुसाइड को मजबूर करने का केस दर्ज कर पुलिस अब इनसे पूछताछ कर सन्नी के आरोपों का जवाब मांगेंगी।

पानीपत, रोहतक व दिल्ली आदि में कई बार मुलाकात की। कनिका मेरे बिना नहीं रह सकती थी। लेकिन कनिका ने प्यार करके तोड़ दिया और अक्टूबर में अपना घर बसा लिया। कनिका पहले उसके लिए मरती थी और सुसाइड करने की बात करती थी। मैं उसे मनाने के लिए अनेक फोन करता। उसे कहता था कि सुसाइड मत करो, सन्नी तेरा है और तेरा ही रहेगा। कनिका कहती थी मुझे भगाकर ले जाओ। जयमाला तक मंगवाई थी। लेकिन कहां लेकर जाऊंगा, यह सोचकर मना कर देता। इसके बाद रमेश, विनोद, दीपांशु और बसंत ने तंग करना शुरू कर दिया। जान से मारने की धमकी देने लगे। मैं पापा से माफी मांगता हूं। मजबूर होकर यह कदम उठा रहा हूं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal