राजपूत समाज ने पुरूषोत्तम रूपाला का पुतला जलाया

39
SHARE

भिवानी :

गत दिनों गुजरात में एक चुनावी जनसभा के दौरान राजकोट से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला द्वारा राजपूत समाज एवं उनकी महिलाओं के खिलाफ  गलत बयानबाजी करने के विरोध में शुक्रवार को राजपूत समाज ने शहर के रोहतक गेट पर पुरूषोत्तम रूपाला का पुतला जलाया। हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओमबीर सिंह तंवर के नेतृत्व  में राजपूत समाज के लोग यहां रोहतक गेट पर एकत्रित हुए।
इस अवसर पर ओमबीर सिंह तंवर ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री पुरूषोत्तम रूपाला द्वारा समाज के बारे में इस प्रकार की बयानबाजी पूरी तरह से गलत है। समाज इसको सहन नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज ने देश की एकता एवं अखण्डता के लिए हमेशा अपना बलिदान दिया है।

उन्होंने सर्व समाज से आहवान किया कि शनिवार 13 अप्रैल को सुबह 10 बजे यहां हांसी गेट पर छतीस बिरादरी को लेकर केन्द्रीय मंत्री पुरूषोतम रूपाला का पुतला दहन किया जाएगा। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए ठाकुर रणधीर सिंह , अशोक ढोला , विनोद व अर्जुन तंवर ने  कहा कि अगर भाजपा ने केन्द्रीय मंत्री पुरूषोतम रूपाला की टिकट वापिस नहीं ली और  भाजपा ने कोई कार्रवाई नहीं कि तो आंदोलन पूरे देश में फैल जाएगा। इसी कड़ी में राजपूत प्रतिनिधि सभा के जिला प्रधान सतीश परमार व युवा जिला प्रधान गोपाल चौहान ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री जैसे जिम्मेवार पद पर बैठे राजनेता को इस प्रकार की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। इससे पूरे समाज का अपमान हुआ है।

यह राजपूत नहीं बल्कि सभी जातियों का अपमान है। इससे पूरे समाज में रोष है। इस अवसर पर राजेन्द्र, जयवीर नौरंगाबाद, सुरेश लड्डा, काला दिनोद, नरेन्द्र एम.सी.,  मणिया, अमन, महेन्द्र देवसर, बीर सिंह साजंरवास, परमजीत सिंह मड्डू, जयदेव सरपंच, विनय एडवोकेट, नरेश,राजेन्द्र हालुवास समेत अनेक लोग मौजूद थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal