प्रेमी की हत्या:गांव की लड़की से थी दोस्ती

1552
SHARE

करनाल ।

कतलाहेड़ी बस अड्डे पर झाड़ियों से बरामद 19 वर्षीय शुभम की हत्या के मामले में पुलिस ने SIT गठित कर दी है। पुलिस टीम के नेतृत्व में शुक्रवार सुबह कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी हाउस में शुभम का पोस्टमॉर्टम हुआ।

मृतक शुभम के परिजनों ने गांव बंबरेड़ी के सरपंच, युवती, उसके परिवार के सदस्य व युवती के कथित दोस्तों पर हत्या के आरोप लगाए गए हैं। CIA-2 के इंचार्ज मनोज वर्मा ने अब इस मामले की तह तक जाने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मामले में 4 से 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दूसरी तरफ परिवार का इकलौता चिराग बुझने से गांव में शोक है व परिवार के लोग संभल नहीं पा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक शुभम के मामा ने आरोप लगाते हुए कि उसका भांजा शुभम व उसी के गांव की एक युवती के साथ दोस्ती थी। दोनों करनाल में एक ही शिक्षण संस्थान में पढ़ते थे। मामा का आरोप है कि इस दौरान युवती की अन्य कुछ युवकों के साथ भी दोस्ती थी। इस दौरान युवती के कथित दोस्तों ने शुभम को युवती के साथ देख लिया था और उससे दूर रहने की धमकी दी थी।

कर्मजीत ने आरोप लगाते हुए बताया कि 1 साल पहले युवती का जन्मदिन था। युवती भी अपने कथित दोस्तों के साथ मिली हुई थी। करनाल में ही शुभम ने युवती का जन्मदिन मनाया। युवती के अलावा किसी को नहीं पता था कि शुभम उसके साथ है। लेकिन इसी दौरान युवती के कथित दोस्तों ने शुभम का अपहरण कर लिया। सुबह 10 बजे वह उसको अपने साथ लेकर गए। इस दौरान उसको अलग अलग जगह लेकर बुरी तरह से मारपीट की गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला था और उसे शाम 6 बजे अधमरी हालत में गांव बंबरेडी के पास फेंक कर चले गए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal