रेप पीड़िता पुलिस को चकमा देकर भागी

856
SHARE

 सोनीपत।

सोनीपत पुलिस को चकमा देकर एक नाबालिग रेप पीड़िता फरार हो गई है। इंस्पेक्टर कृष्णा के बयान पर थाना बरौदा में रेप पीड़िता के गायब होने पर धारा 346 के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी SI सुनील कुमार ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस के आला अफसरों को दे दी गई है। लड़की पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर भागी है। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, रेप पीड़िता बाल ग्राम राई में रह रही थी। महिला पुलिस इंस्पेक्टर कृष्णा उसे अपने साथ वारदात स्थल की पहचान आदि के लिए UP के मेरठ जिले के गांव जनई ले गई। पानीपत के एक गांव में भी उसे ले जाया गया। इस बीच हालात ऐसे बने कि साथ गई फोरेंसिक टीम को भैंसवाल पुलिस चौकी जाना पड़ा। इस दौरान चौकी से लड़की बचते हुए निकल कर फरार हो गई।

मामले के अनुसार, 12 अप्रैल को थाना कुंडली में नाबालिग लड़की से अपहरण व रेप का केस दर्ज हुआ। पुलिस ने लड़की को बरामद कर उसका मेडिकल कराकर बयान दर्ज किए तो पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है। लड़की को बाल ग्राम राई में भेजा गया। मामले की जांच थाना बहालगढ़ में तैनात महिला इंस्पेक्टर कृष्णा देवी को सौंपी गई। इंस्पेक्टर ने शनिवार को लड़की को बाल ग्राम से जांच के लिए साथ लिया।

इंस्पेक्टर कृष्णा ने बताया कि वह शनिवार को पीड़ित लड़की को घटनास्थल के निरीक्षण और नक्शा आदि तैयार करने के लिए मेरठ के गांव जनई लेकर गई। इसके बाद वह पीड़िता और FSL की टीम को लेकर पीड़िता के के घर थाना इसराना पानीपत के एक गांव में पहुंची। इस बीच FSL टीम को सूचना मिली कि बड़ौदा थाना के भैंसवाल चौकी के गांव में एक महिला ने जहर खा लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal