हरियाणा CM के जनसंवाद में बवाल

282
SHARE

हिसार।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के सिरसा में जनसंवाद कार्यक्रम के तीसरे दिन भी विवाद हो गया। बणी गांव की महिला सरपंच ने अपना गले से दुपट्‌टा उतार कर सीएम के पैरों में फेंक दिया। इसको देखकर वहां खड़ी पुलिस और अफसरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को संभाला। फिर उसे पकड़कर स्टेज से नीचे उतार दिया गया। हालांकि इस दौरान CM मनोहर लाल बातों से इस बारे में समझाते दिखे।

CM मनोहर लाल के पास स्टेज पर पहुंची महिला सरपंच नैना झोरड़ ने कहा कि उनके गांव के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में स्टाफ नहीं है। 25 किमी में कोई कॉलेज नहीं है। BJP का नारा है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ। हमारे साथ अन्याय हुआ है।

यह सुनकर सीएम ने कहा कि आप लिखकर दे दो। इस पर महिला सरपंच नहीं मानी। नैना ने कहा कि मैने लोकतांत्रिक चुनाव जीता। सीएम ने रोकने का प्रयास किया। मेरे पति पर जानलेवा हमला हुआ। फिर भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा। इतना कहते ही सरपंच ने अपने सिर से दुपट्‌टा उतार कर आगे फेंक दिया।

सीएम ने कहा कि मान सम्मान सबके अपने हाथ में है। हमने आपको इज्जत देकर ऊपर बैठाया, इस बात के लिए नहीं बैठाया। इसके बाद सीएम ने भारत माता की जय कहकर कार्यक्रम समाप्त कर दिया।

सीएम के जनसंवाद कार्यक्रम में सिरसा में किसान नेताओं और आप वर्करों ने विरोध किया। डबवाली में किसानों पर लाठीचार्ज हुआ और पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। तीसरे दिन रानियां क्षेत्र में बणी, संतनगर और ओटू में जनसंवाद कार्यक्रम है। बणी में महिला सरपंच ने अपने चुनरी सीएम के पैरों में फेंक दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal