हिसार में नाबालिग की मौत पर बवाल

413
SHARE

हिसार ।

हिसार के एक गांव के जलघर में मिले नाबालिग लड़की के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से असंतुष्ट परिजनों और ग्रामीणों ने सोमवार को बालसमंद रोड़ के आर्य नगर गांव में जाम लगा दिया है। ग्रामीण करीब 2 घंटों से रोड़ पर बैठे हैं। उन्होंने ऐलान किया कि जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नही मिल जाता, तब तक संघर्ष जारी रहेगा। जाम की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची है।

इससे पहले परिजनों और ग्रामीणों की गांव में बैठक भी हुई, जिसमें पूरे घटनाक्रम और पुलिस की कार्रवाई पर चर्चा की गई। परिजनों ने कहा कि जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक रोड पर बैठे रहेंगे। इस दौरान पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों की मांग है कि मृतका के शव का दोबारा से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम हो और दोषी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की गई।

आर्य नगर में रोड़ जाम के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और रोड़ खुलवाने का प्रयास किया। इस दौरान आजाद नगर थाना इंचार्ज सदानंद ने परिजन व ग्रामीण जसवीर से कहा पुलिस प्रशासन परिजनों के साथ हैं अगर परिवार बेटी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नही है। तो फिर से मेडिकल करा दिया जाएगा। वही ग्रामीणों ने दोषी के खिलाफ धारा 302 लगाने का मांग की।इस पुलिस अधिकारी ने कहा कि परिजनों के बयान पर अनुसार ही दोषी के खिलाफ धारा लगाई जाएगी।

रविवार दोपहर बाद नाबालिग के शव का नागरिक अस्पताल के शव घर में डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम किया। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि नाबालिग की मौत करीब 96 घंटे पहले हुई है। परिजन व ग्रामीण डॉक्टरों की रिपोर्ट से असंतुष्ट दिखाई दिए और शव को उठाने से मना कर दिया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal