महेंद्रगढ़ में पुलिस पर चलाई गोलियां

293
SHARE

महेंद्रगढ़।

बदमाशों ने पुलिस टीम पर अटैक किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में कुछ हथियारबंद बदमाश वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस ने नाकाबंदी कर गाड़ी को रूकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। इसमें पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बचे। पुलिस ने उनकी गाड़ी का पीछा किया तो आरोप है कि युवकों ने पुलिस पर गोलियां चलाई और वहां से भाग निकले। पुलिस ने दो गाड़ियां जब्त की हैं।

अकोदा पुलिस चौकी में सूचना मिली कि दो कारों में 5-7 नौजवान युवक हथियारों सहित गांव खुड़ाना में घुस रहे हैं, वे किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस टीम शाम करीब 7:30 बजे गांव खुड़ाना बस स्टैंड पहुंची। कुछ समय बाद गांव खुड़ाना की तरफ से एक सफेद रंग की कार आती दिखाई थी। पुलिस ने इसके ड्राइवर को रोकने के लिए इशारा किया। तब सभी पुलिस जवान गाड़ी से उतर रहे थे।

इसी बीच कार के ड्राइवर ने कार को रोकने की बजाय पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। आरोपी कार को खुड़ाना की बनी की तरफ भाग ले गए। पुलिस ने कार का पीछा किया तो एक दूसरी कार भी बणी में मिली। उस कार में सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर फायर किए। बदमाशों की कार पर पहले ग्रामीणों ने पहले पत्थर बरसाए हुए थे। इसके बाद वे ब्रेजा गाड़ी को छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त ब्रेजा कार को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बदमाशों को खोजने के लिए सर्च अभियान चलाया। पुलिस टीम गांव पाथेड़ा की नहर के पास पहुंची तो वहां बदमाशों की एक दूसरी गाड़ी भी मिली। ये वही गाड़ी थी, जिससे पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दोनों गाड़ियां पुलिस के कब्जे में हैं और पुलिस बदमाशों की टोह व पहचान के प्रयास में लगी है।

.अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal