भिवानी में UP के व्यापारी से लूटपाट:सीकर से भैंसे लेकर लौट रहा था बागपत

133
SHARE
A running burglar with a big bag and a crowbar isolated on white. EPS 8, grouped and labeled in layers.

भिवानी।

खरक कलां के पास भैंस व्यापारी से 4 युवकों ने 8500 रुपए लूट लिए। वारदात रविवार रात 11 बजे के करीब की है और सीकर से भैंस लेकर आया व्यापारी यूपी के गांव पांची जा रहा था। पुलिस ने रात को सूचना के बाद क्षेत्र में नाकाबंदी की, लेकिन युवक हाथ नहीं आए। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रोहतक रोड पर वारदात

बताया गया है कि यूपी के बागपत गांव के पांची गांव निवासी इरशाद भैंसा का व्यापार करता है। रविवार रात को वह राजस्थान के सीकर से पिकअप डाला में 3 भैंसें लेकर गांव जा रहा था। अभी वह भिवानी में खरक कलां के पास पहुंचा था कि एक दूसरी गाड़ी में सवार युवकों ने एमके रिजॉर्ट के पास उनकी पिकअप को जबरन रूकवा लिया। पिकअप बोलेरो कैंपर में सवार चार युवकों ने व्यापारी से मारपीट की और उसकी जेब से 8500 रुपए निकाल कर भिवानी की ओर फरार हो गए। साथ ही उनकी पिकअप की चाबी भी निकाल ली।

नाकाबंदी से पहले निकले

व्यापारी ने युवकों के जाने के बाद पुलिस को लूटपाट की सूचना दी। कुछ देर बाद ही SI सतीश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। व्यापारी इरशाद के बयान पर थाना सदर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 379A/341/34 IPC के तहत केस दर्ज किया है।

लुटेरों का नहीं लगा सुराग

एसआई सतीश कुमार ने बताया कि रात को 11 बजे के करीब सूचना आयी थी कि एमके रिजॉर्ट से बामला की तरफ पशु व्यापारी से 8500 रुपए छीने गए हैं। वे उस समय रोहतक-भिवानी रोड टोल प्लाजा के पास गश्त पर थे। उन्होंने माैके का मुआयना किया और आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी भी कराई। केस दर्ज कर लिया गया है।