विजिलेंस का पटवारी रिश्वत लेते काबू

68
SHARE

सिरसा।

विजिलेंस ब्यूरो ने सिरसा में एक पटवारी अनिल पूनिया को 1800 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। पटवारी को पटवार भवन में पकड़ा। विजिलेंस की कारवाई होते ही पटवारियों इधर- उधर खिसक गए।

विजिलेंस इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि बेगू निवासी मुकेश ने शिकायत दी थी कि उसने अपने रिहायशी मकान पर लोन लेना है। परंतु पटवारी अनिल पूनिया ने उसे अगले दिन आने के लिए कह दिया। जब वह दोबारा गया तो पटवारी ने साइन करके अपने पास ही फाइल रख ली। जब उसने मांगी तो उसने कहा कि 1800 रुपये लगेंगे। साथ ही पटवारी ने फाइल देने से मना कर दिया। पटवारी ने कहा कि बिना 1800 रुपये लिए फाइल नहीं देगा। इसके बाद उसने विजिलेंस को आज शिकायत दी।

विजिलेंस ने उसे 500-500 के तीन, 1 नोट 200 का और 1 नोट 100 रुपये पर रंग लगाकर दे दिया। दोपहर 1 बजे जब पटवारी ने पटवार खाने में आकर अनिल पूनिया को पैसे दे दिए। इसके बाद शिकायकर्ता ने विजिलेंस को इशारा कर दिया। विजिलेंस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। मौके पर ही उसके हाथ धुलवाए। आरोपी को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी के कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal