सुरजेवाला को MP प्रभारी बनाने पर विज भड़के

256
SHARE

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में प्रभारी के रूप में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाने वाले महासचिव रणदीप सुरजेवाला का कद बढ़ाया गया है। उन्हें पार्टी ने मध्य प्रदेश के प्रभारी की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है, जिससे हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भड़क गए। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इस मुद्दे पर घेरा है।

गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट लिखा है कि हिंदुस्तान के लोगों को राक्षस कहने वाले कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश का प्रभारी बनाकर बड़ा तोहफ़ा दिया है। उन्होंने कांग्रेस की लोगों को राक्षस बताने वाली मानसिकता पर मोहर लगा दी है।

कांग्रेस ने रणदीप सुरजेवाला को यह जिम्मेदारी ऐसे वक्त पर दी है। जब 3 दिन पहले सुरजेवाला ने कैथल में भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस कह दिया था, जिसकी भाजपा की तरफ से तीखी आलोचना हुई।

यही नहीं, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि रणदीप की बात का जवाब देंगे। किसी का नाम लिए बगैर कहा था कि जिम्मेदार पद पर बैठे हुए व्यक्ति को सभ्य भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal