लोकसभा क्षेत्र में विकास की ब्यार बहाकर चुकाएंगे मतदाताओं का कर्ज : चौ. धर्मबीर सिंह

61
SHARE

भिवानी :

लोकसभा चुनाव में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जीत की हैट्रिक लगाने के बाद भिवानी पहुंचे सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के देवतुल्य मतदाताओं ने उन पर जो विश्वास जताया है, उसके वे सदैव आभारी रहेंगे तथा मतदाताओं के इस कर्ज को क्षेत्र में विकास कार्यो की ब्यार बहाकर चुकाएंगे। सांसद चौ. धर्मबीर सिंह अपनी जीत के बाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा में जाकर कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का आभार जता रहे है। इसी कड़ी में वे स्थानीय हांसी रोड़ स्थित शकुंतला गार्डन में पहुंचे तथा यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का आभार जताया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड ने की तथा सांसद चौ. धर्मबीर सिंह को पुष्प गुच्छ भेंट कर जीत की बधाई दी।
इस मौके पर चौ. धर्मबीर सिंह ने कहा कि इस बार उनका लक्ष्य भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में औद्योगिक विकास पर जोर देने के अलावा कनेक्टिविटी के माध्यम से क्षेत्र का विकास करना रहेगा। इसके अलावा क्षेत्र में औद्योगिक रोजगार एवं विकास पर जोर दिया जाएगा। धर्मबीर सिंह ने कहा कि अब आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी जाएगी, जिसमें इस बात पर भी मंथन किया जाएगा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा की 10 में जो 5 सीटें कम हुई, उनके पीछे क्या कारण व कमियां रही तथा उन कर्मियों को दूर कर विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 90 सीटों पर भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत सुनिश्चित की जाएगी। जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता व मतदाता का सहयोग भाजपा को चाहिए होगा। उन्होंने कहा कि यदि कार्यकर्ता हर बार की तरह इस बारे भी पूरी मेहनत एवं निष्ठा से कार्य करे तथा मतदाता साथ व सहयोग करे तो हरियाणा प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौ. धर्मबीर सिंह ने कहा कि भिवानी विधानसभा का मतदाता बहुत समझदार है, जिसने अपने उम्मीदवार को कमजोर नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा की तीन तरफ कांग्रेस की लहर थी। इस लहर के बीच से भी मतदात उन्हे जीत जिताकर ले गए। उन्होंने कहा कि भिवानी के लोग समझते है कि देश सुरक्षित कैसे होगा और आगे कैसे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि यहां के लोग दूसरो के हाथ चौधर नहीं जाने देते। उन्होंने कहा कि यह उनकी नहीं, उनके कार्यकर्ताओं व मतदाताओं की जीत है तथा वे लोकसभा क्षेत्र को आश्वासन दिलाते है कि चुनाव प्रचाार के दौरान उन्होंने जिस-जिस भी कार्य का वायदा किया था, वे जरूर पूरा करेंंगे तथा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र को विकास के मामले में कभी पिछडऩे नहीं देंगे।
 इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड ने कहा कि सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने जीत की हैट्रिक लगाकर यह साबित कर दिया है इस लोकसभा क्षेत्र के मतदाता जाति या समुदाय के मुद्दे पर नहीं, बल्कि विकास के मुद्दे पर मतदान किया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षो के दौरान चौ. धर्मबीर सिंह ने इस लोकसभा क्षेत्र में अनेक अभूतपूर्व विकास कार्य करवाएं, जिनका फायदा आगामी कई वर्षो तक यहां की जनता को मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि चौ. धर्मबीर सिंह की जीत में भिवानी के कार्यकर्ताओं की विशेष मेहनत एवं योगदान रहा तथा कार्यकर्ताओं कड़ी धूप में भी बूथ पर डटे रहे। कार्यकर्ताओं की उस मेहनत एवं पार्टी निष्ठा को वे सलाम करते है।
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री शिवकुमार पाराशर, ठाकुर विक्रम, सिंह, मीना परमार, रामदेव तायल, सुंदर ठेकेदार, राजेश धनखड़, नरेश कुडल, हर्षदीप डुडेजा, मुकेश प्रजापति, शकुंतला प्रधान, सोनू सैनी, प्रेम वर्मा, महेंद्र यादव, रामकिशन हलवासिया, विशंबर अरोड़ा, सोहनलाल मक्कड़, अधिवक्ता राकेश दिनोदिया, अधिवक्ता जोगेंद्र तंवर, विजय लालावासिया, मदन वेद, सुंदरपाल तंवर, मोहन भृगु, राजेश चांगिया, गोपाल कुम्हारीवाला, नवीन गुप्ता, सुनील सर्राफ, ललित गोयल, संतोष अग्रवाल, संदीप भूत, पवन राणीसतिया, अधिवक्ता दीपक तंवर, संदीप सरपंच फूलपुरा, रमेश सैनी, विजय सिंहमार, रमेश पचेरवाल, बलवान सिंह ढ़ालु, सुमेर सिंह मैनेजर, बलबीर तंवर, राजकुमार टाटिया, प्रिंसिपल नरेश कौशिक, कुलदीप वर्मा, राजकुमार हलवास, पुनीत कोंट, मुकेश कायला, राजपाल अजीतपुरा, धीरज सैनी, राजकुमार सैनी, संजय दुआ, राजेंद्र शर्मा, हेमंत सचदेवा, संदीप सैनी, कपूर लडवाल, भगवादास कालिया, प्रदीप किराड़, दिनेश बेडवाल, राहुल शर्मा, विशालजीत सिंह, सुनील सैनी, चंदा गुप्ता, सुनीता शर्मा, कविता राजपूत, सज्जन कौर, सरोज, रेनू, रीना, राजबाला श्योराण, नविता तंवर, पिंकी नागर, निर्मला लखेरा, गीता सिंह, सोनिया अत्री, मधु तंवर

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal